अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर के 65वें जन्मदिन पर एक प्यारे से इंस्टाग्राम पोस्ट से उन्हें बधाई देते हुए कुछ अनमोल यादें दर्शाए हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह उन्हें बहुत याद करते हैं और उनसे जल्द ही मिलेंगे। किरण इस वक्त चंडीगढ़ में है और अनुपम खेर उनके बेटे सिकंदर खेर के साथ मुंबई में है।


अनुपम खेर ने लिखा है “हैप्पी बर्थडे माय डिअररेस्ट #Kirron, मे गॉड गिफ्ट यू ऑल द हैप्पीनेस ऑफ़ द वर्ल्ड। मे यू हैव ए लोंग एंड हेल्दी लाइफ। सॉरी यू आर ऑन योर ओव्ं इन #Chantigadh एंड बोथ @sikandarkher एंड आई आर नॉट विद यू। बट वी मिस यू, विल मीट यू सून। लव एंड प्लेयर्स ऑलवेज @kirronkhermp #Birthday Girl”


किरण, जो चंडीगढ़ से भाजपा सांसद हैं, वर्तमान में शहर में एक सांसद के रूप में अपने कर्तव्यों में व्यस्त हैं। महामारी के दौरान अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र से गायब होने के लिए विपक्ष द्वारा उनकी आलोचना किए जाने के बाद, उन्होंने एक वीडियो साझा किया और पुष्टि की कि यह खबर झूठी थी। “मैं सेक्टर 7, चंडीगढ़ में अपने घर में हूं। मैं अपना सारा काम टेलीफोन पर कर रही हूं और यहां के लोगों से भी मिल रही हूं।”

“आप कहते हैं कि मैं मुंबई में हूं। काश मैं वहां होता क्योंकि मेरा परिवार वहां है। मैं यहां सेक्टर 7 में अकेली हूं, जबकि आप सभी अपने परिवार के साथ हैं।”

वही अनुपम खेर ने अपने 39 वर्ष हिंदी सिनेमा में पूरे होने के अवसर पर एक नया वेबसाइट लांच किया है जिसका जिक्र उन्होंने आपने इंस्टाग्राम पोस्ट पे किया है। उन्होंने कहा 3 जून 1981 का वह दिन था जब वह मुंबई शहर में लाखों सपने लिए आए थे।

आज 39 साल के बाद वह गर्व से कह सकते हैं कि लोग और इंडस्ट्री उन पर मेहरबान रही। आज वह अपना ड्रीम प्रोजेक्ट,खुद की वेबसाइट लांच कर रहे हैं www.anupankher.com। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वह प्यार जताएं और अपना आशीर्वाद दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *