2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कस्टडी में लिया। तब से चारों ओर शाहरुख के बेटे आर्यन की खबरें चर्चा में है। ऐसे में शाहरुख के परिवार में टेंशन का माहौल है। तो आइए जानते हैं कि इस कठिन समय में शाहरुख को किन-किन लोगों ने कॉल किया।

करण जौहर


करन हमेशा से शाहरुख को अपना भाई मानते हैं। करण की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान थे। करण जब फिल्में नहीं बना रहे होते हैं तब वह शाहरुख के बच्चों के साथ ही वक्त गुजारते हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद करण गौरी को लगता दिलासा दे रहे हैं।

आदित्य चोपड़ा


आदित्य चोपड़ा शाहरुख के पुराने दोस्त हैं और अक्सर उनके साथ फिल्मे बनते है। आर्यन आदित्य चोपड़ा की गोद में खेल कर बड़ा हुआ है।

 

फराह खान


फराह खान शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त है। फरहा की पहली फिल्म मैं हूं ना मैं शाहरुख थे। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद फरार शाहरुख के परिवार से लगातार संपर्क में है।

काजोल


शाहरुख खान और काजोल आज भी लोगों के लिए बेस्ट ऑनस्क्रीन कपल है। काजोल शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त भी है। जब उन्होंने आर्यन के बारे में पता चला तो उन्होंने शाहरुख को कॉल किया।

रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान थे। शाहरुख और रानी बहुत अच्छे दोस्त भी है। रानी ने भी शाहरुख को कॉल किया था।

दीपिका पादुकोण


दीपिका को शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ओम शांति ओम के ज़रिये उनका पहला ब्रेक दिया था। रिपोर्ट की मानें तो आर्यन की गिरफ्तारी के बाद दीपिका उन चंद लोगों में से हैं जिन्होंने शाहरुख को कॉल किया।

अनुष्का शर्मा


अनुष्का की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी शाहरुख के साथ थी। शाहरुख और अनुष्का बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। अनुष्का ने जब आर्यन की खबर सुनी उसके बाद उन्होने शाहरुख को कॉल किया और उनके परिवार का हाल पूछा।

मनीष मल्होत्रा


मनीष शाहरुख के परिवार के काफी करीब है। मनीष एक फैशन डिज़ाइनर है और उन्होंने शाहरुख की कई फिल्मों के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद वह उनके साथ खड़े हुए।

रोहित शेट्टी


शाहरुख के साथ चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी शाहरुख को कॉल किया उनका हाल जानने के लिए।

आनंद एल राय


शाहरुख की फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने भी आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख को कॉल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *