जबसे एनसीबी ने शाहरुख के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है चारों ओर उनकी चर्चा हो रहे है। यह माना जा रहा है कि एनसीबी के रडार में कुछ लोग और भी है। तो आइए जानते हैं कौन है वे लोग।

अबीगैल पांडे


एनसीबी ने टेलीविजन कपल अबीगैल पांडे और उनके पार्टनर सनम जौहर के घर छापा मारा था। एनसीबी ने उन दोनों से ड्रग्स मामले में पूछताछ भी की थी।

 

एजाज खान


साल की शुरुआत में एजाज खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एनसीपी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने बताया कि एजाज़ शादाब बटाटा मामले में शामिल थे।

अर्जुन रामपाल


हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि आफ्टर आईपीएल पार्टी उन्होंने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की वाइफस को ड्रग्स लेते हुए देखा।आईपीएल आफ्टर पार्टी अर्जुन रामपाल और उनकी पूर्व पत्नी होस्ट किया करते थे इसलिए यह दोनों भी एनसीबी के रडार में थे।

अरमान कोहली


एनसीबी ने 28 अगस्त को अरमान कोहली के घर छापा मारा था। और फिर 1 सितंबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

आर्यन खान


रविवार को एनसीबी ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया ड्रग्स का इस्तेमाल करने के लिए। फिलहाल इस मामले की पूरी जांच एनसीबी कर रही है।

दीपिका पादुकोण


एनसीबी ने 2017 में दीपिका पादुकोण के व्हाट्सएप चैट में मिले कुछ शब्दों को लेकर उनसे पूछताछ की। इसके अलावा सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर भी एनसीबी के रेडार में थी।

करण जोहार


फिल्म निर्देशक और प्रड्यूसर करण जोहार का एक पार्टी का वीडियो सबके सामने आया है जिसमें मलाइका अरोड़ा,अर्जुन कपूर,विकी कौशल, रणबीर कपूर जैसे सितारे नशे में नजर आ रहे हैं। इस पर एनसीबी ने करन से सवाल और जवाब किए क्योंकि एनसीबी को पूरा शक था कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ है।

रिया चक्रवर्ती


रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोभित चक्रवती पर आरोप था कि वह एक ड्रक्स कातिल का हिस्सा है। जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति की थी।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया


एनसीबी ने अंधेरी वेस्ट से भारती और उनके पति के ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया और उन्हें गिरफ्तार किया। एनसीबी ने कहा यह दोनों गांजे का सेवन करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *