हिंदी सिनेमा में सभी अभिनेत्रियों का एक ही सपना होता है कि इंडस्ट्री में जल्द से जल्द स्थापित होना। पर सभी अभिनेत्रियों के लिए सफलता पाना मुमकिन नहीं होता। जिसकी वजह से उनकी गिनती नाकामयाब अभिनेत्रियों की श्रेणी में आती है।

और यह अक्सर देखा गया है कि ऐसी अभिनेत्रियां नाकाम होने के बाद गलत तरीके से पैसे कमाने की कोशिश करती हैं और और इसके लिए वह अपनी जिस्म तक को बेचने तक के लिए तैयार हो जाती है।

कुछ अभिनेत्री ने तो यह कबूल भी किया है कि वह जिस्म का व्यापार करती हैं। और कई तो पुलिस रेड के दौरान रंगे हाथों पकड़ी गई है। यह कुछ अभिनेत्रियों के नाम है जिनकी जानकारी इंटरनेट पर है।

 

1.शर्लिन चोपड़ा


बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। इनका नाम सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ है। इन्होने सोशल मीडिया पर यह बात कबूल की है कि वह वेश्यावृत्ति में शामिल हो चुकी हैं पर लोगों का मानना है कि यह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए था।

 

2.ऐश अंसारी


ऐश अंसारी साउथ की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, जिन्होंने “चलते-चलते” “ओम शांति ओम” जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। 2011 में जोधपुर पुलिस ने इन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था। अब यह बात कितनी सच है हम इसकी गारंटी नहीं ले सकते।

 

3.भुवनेश्वरी


साउथ की एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री भुवनेश्वरी का नाम सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ है। इन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्में की हैं। मिली जानकारी के मुताबिक भुवनेश्वरी को सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

 

4.नीतू अग्रवाल


नीतू अग्रवाल जो कि तेलुगू इंडस्ट्री में अभिनेत्री हैं। इन्हें आंध्र पुलिस ने तस्करी के केस में गिरफ्तार किया था।

 

5.कैरोलिन

तमिल की खूबसूरत अभिनेत्री कैरोलिन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। जानकारी के मुताबिक एक फाइव स्टार होटल में कैरोलीन को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था।

 

6.सायरा भानु


सायरा भानु ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है और लोगों ने इनके अभिनय और खूबसूरती की प्रशंसा भी की है। जानकारी के मुताबिक 2010 में पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार किया था।

 

7.श्वेता प्रसाद बसु


मकड़ी फिल्म की अभिनेत्री श्वेता प्रसाद बसु को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार किया था।

 

8.संगीता बालन


संगीता बालन टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। रिपोर्ट की मानें तो सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में इन्हे गिरफ्तार किया गया था।

 

9.सीमा


तेलुगु फिल्म में सीमा ने कई छोटे-छोटे रोल्स किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार देह व्यापार में शामिल होने के जुर्म में पुलिस ने सीमा को गिरफ्तार भी किया था।

 

10.दिव्या


कुछ तेलुगु फिल्मो में काम करने के बाद अभिनेत्री दिव्या ने सेक्स रैकेट का हिस्सा बनने का सोचा। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने दिव्या को क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था।

 

11.मिष्टी मुखर्जी


मिष्टी मुखर्जी जिन्होंने “लाइफ की तो लग गई” फिल्म में काम किया था। इनका नाम सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने 25 हज़ार अश्लील सीडी और 2 लाख रूपए के साथ इन्हे गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *