कलर्स टीवी पर आने वाला बिग बॉस का नया सीजन वोट सेलेक्ट ओटीटि प्लेटफार्म में कई सुर्खियों में है। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करन जौहर इस शो को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस को ऑन एयर हुए काफी वक्त हो गया है और अब आप देखेंगे कि आखिर तक टिके रहने के लिए कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे।

बिग बॉस ओटीटी फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। और इसी बीच कंटेस्टेंट उर्फी जावेद जो कि टेलीविजन अभिनेत्री हैं ने बड़ा खुलासा किया है। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उन्होंने बिग बॉस के घर का काला सच बताया जो कि वायरल हो रहा है। ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जोकि फाइनल एपिसोड में नहीं दिखाया गया था। जब उर्फी शो का हिस्सा थी यह वीडियो तब का है जिसमें उर्फी ने चौका देने वाला खुलासा किया हैं।

वीडियो में उर्फी जावेद यह दावा कर रही है कि बिग बॉस ओटीटी के घर में 2 घंटे तक सेक्स हो चुका है। दरअसल जीशान खान ऊर्फी जावेद को छोड़ दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बना ली और उर्फी को डंपिंग जोन में जाना पड़ा। खुद को एलिमेंट होने से बचाने के लिए उर्फी को एक मौका दिया गया जिसमें उन्हे दर्शकों के सामने परफॉर्म करना था 45 मिनट तक।

अनजाने में उर्फी ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे मेकर्स को उसे एपिसोड से हटाना पड़ा। अब वह डिलीटेड वीडियो सबके सामने आ गया है जिससे काफी बवाल हुआ है। बिग बॉस ओटिटि के घर में पता नहीं आप लोगों ने देखा है कि नहीं पर यहां ऑन कैमरा सेक्स हो चुका है। तब प्रतीक सेहपल ने उर्फी को ठोकते हुए पूछा क्या वाकई में ऐसा कुछ हुआ तो उर्फी ने कहा ‘प्रतीक सो रहे थे क्या जब से,क्स हो रहा था ऑन कैमरा? तुमने से,क्स होते हुए नहीं देखा? यहां पर दो बन्दर जब सेक्स कर रहे थे.तब पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था।

उर्फी के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल भी किया। अब उर्फी का यह वीडियो को वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *