हाल ही में खबर आई कि टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे उनका इंतकाल हो गया।
सिद्धार्थ के करियर के दौरान उन्होंने कई दुश्मन बनाएं क्योंकि उनके दिल में जो आता था वह उसे खूलकर कहते थे। तो आइए जानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला की दुश्मनी किन-किन से थी

1.असीम रियाज
असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ही दोनों ऐसे बिग बॉस कंटेस्टेंट थे जिनके बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। एक एपिसोड में हमने देखा कि असीम और सिद्धार्थ के बीच जरा सी हाथापाई भी हुई थी।

2.रश्मि देसाई
“दिल से दिल तक” की सीट से हुई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की आनंद सुरु हई और यही अनबन हमने बिग बॉस 13 मे भी देखा। इस शो में रश्मि और सिद्धार्थ ने काफी लड़ाई की और रश्मि ने तो गुस्से में यह तक कह दिया कि अगर सिद्धार्थ मर भी रहे होंगे तो वह उन्हें पानी तक नहीं देगी।

3.अरहान खान
बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और अरहान खान की एक मौखिक लड़ाई हुई जिसमें अरहान ने गुस्से में कहा कि चाय के बदले वह सिद्धार्थ पर एसिड फेकना चाहेंगे।

4.हिंदुस्तानी भाऊ
हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया की आरती जो कि सिद्धार्थ की दोस्त है पर सिद्धार्थ की वजह से उसे पैनिक अटैक आए थे। हिंदुस्तान भाऊ की मानें तो सिद्धार्थ आरती को अपशब्द कह रहे थे। उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि यह कोई तरीका नहीं है किसी औरत से बात करने का और इसी को लेकर सिद्धार्थ और हिंदुस्तानी भाऊ में अनबन हो गई।

5.एजाज खान
एजाज खान ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था। वहां इनकी अनबन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हो गई।

6.शीतल खंडलाल
शीतल खंडलाल जो कि बालिका वधू में काम कर चुकी है। इन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर इल्जाम लगाया कि सिद्धार्थ बालिका वधू के दौरान अश्लील चुटकुले सुनाया करते थे और उन्हें गलत तरीके से छुते थे।

7.तोरल रासपुत्रा
तोरल ने बालिका वधू सीरियल में आनंदी का किरदार निभाया था। सीरियल के एक हनीमून सीक्वेंस के सूट के बाद से ही इन दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *