बॉलीवुड के स्टार खान में से एक आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी से अलग होने का फ़ैसला ले लिया है. आमिर खान और किरण राव ने एक साझा बयान जारी करके इस बारे में जानकार दी है. जबसे दोनों की तलाक की खबरें सामने आई हैं सोशल मीडिया पर आमिर खान का तलाक टॉप ट्रेंड कर रहा है. ग़ौर करने वाली बात है कि किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी. दोनों ने 16 साल साथ रहने के बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया था.

लगान फ़िल्म में करीबी बढ़ी थी किरण से

रीना को तलाक देने से पहले ही आमिर खान की किरण राव से मुलाकात हो चुकी थी. दोनों की मुलाकात लगान फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. किरण राव लगान फ़िल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं जबकि किरण राव भी फ़िल्म का हिस्सा थीं. लगान फ़िल्म के बाद आमिर खान और किरण राव की नजदीकी बढ़ने लगी और फिर आमिर ने रीना दत्ता को तलाक दे देकर किरण राव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. तकरीबन डेढ़ साल तक लिव इन में रहने के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी.

सबसे महंगे तलाक में शामिल है आमिर-रीना

लेकिन 15 साल तक किरण राव के साथ शादीशुदा जीवन में रहने के बाद आमिर ने और किरण ने एक दूसरे से अलग होने का फ़ैसला लिया है. किरण से तलाक के बाद अब सवाल यह उठ रहा है कि इस तलाक की आमिर कितनी क़ीमत चुकाएंगे. फ़िल्म इंडस्ट्री में कई महंगे तलाक सुर्खियों में रह चुके हैं. जिसमे सैफ अली खान-अमृता सिंह. ऋतिक रोशन-सुजैन खान. अरबाज खान-मलाइका अरोड़ सहित करिश्मा कपूर-संजय कपूर का तलाक भी महंगे तलाक में से एक है. यही नहीं आमिर ने ख़ुद रीना दत्ता को तलाक देने के बाद मोटी रक़म चुकाई थी.

50 करोड़ की क़ीमत चुकाई

रिपोर्ट के अनुसार लगान फ़िल्म के दौरान ही आमिर खान ने किरण राव से शादी करने का फ़ैसला ले लिया था. रीना दत्ता के साथ आमिर का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था. यही वज़ह है कि दोनों ने अलग होने का फ़ैसला लिया. रीना से तलाक के लिए आमिर को 50 करोड़ रुपए की क़ीमत चुकानी पड़ी थी. आमिर ने 2002 में रीना दत्ता को तलाक देने के बाद उन्हें 50 करोड़ रुपए की राशि दी थी. जिसे बॉलीवुड में उस वक़्त सबसे महंगा तलाक माना गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *