जब लोगो को पता चला की भैंस ने दो मुंह वाले बच्चों को जन्म दिया है तो आस पास गांव से भारी मात्रा में लोग आने लगे उस भैंस के बच्चे को देखने के लिए।

एक अनोखी घटना सामने आई है जो कि लोगों की चर्चा का विषय बन गई है। पुरा सिकरौदा गांव जो कि धौलपुर जिले में स्थित है वहां एक पशुपालक ने बताया कि एक भैंस ने दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया है। जिसकी दो गर्दन, दो आंखें,चार कान भी मौजूद है। इनकी दोनों मुंह की प्रक्रिया भी एक बराबर है और दोनों एक ही वक्त पर सांस लेते हैं। इस बात को लेकर इलाके में काफी चर्चा भी हुई। आस पास के गांव में भी ये बात फैल गई और आस पास के गांव से भारी मात्रा में लोग इस अनोखे जीव को देखने आए।

पशु पालक गुड्डे सिंह ने बताया कि सोमवार को एक भैंस ने दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया और वह भी बिना किसी परेशानी के। बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है लेकिन लोगों में इस बच्चे को देखने की जिज्ञासा बढ़ती ही गई।

यह अजूबा कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले हूबहू ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भी हुई थी जहां एक भैंस ने दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया था। पर ऐसे अजूबे रोज रोज देखने को नहीं मिलते इसलिए लोगों में ऐसी चीजों को देखने की जिज्ञासा अधिक होती है।

आपको बता दें कि दो दिनों के बाद इस अनोखे बच्चे की मृत्यु हो गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *