इन कुछ सालों में कई बॉलीवुड कपल से शादी और सगाई की। इसी बीच कैटरीना कैफ और विकी कौशल की सगाई की खबरें आने लगी। यह खबर आते ही पूरे बॉलीवुड के कोने कोने में हलचल मच गई।

यही ही सही यहां तक उनके फैंस भी हैरान है और उन्हें मुबारकबाद दे रही है। हालांकि सगाई की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है इसलिए अभी के लिए इसे सिर्फ एक अफवाह बताई जा रही है। इस तरह की खबरें अक्सर ही सुर्खियां बटोरती है।

विकी कौशल को कई बार कैटरीना कैफ की घर और कैटरीना को विकी कौशल के घर कई बार आते जाते भी देखा गया है। दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। दोनों छुट्टियां मनाने साथ में बाहर भी गए थे। इन्होंने कभी भी खूल कर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नही की है।

आपको बता दें विराल भवानी ने अपने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट डाला था जिनमें उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक अफवाह है। सब लोग औपचारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। तब पता चलेगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है। आपको बता दें कि विराल ने उस इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही कैटरीना कैफ फरहान अख्तर की एक्सल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘फोन भूत’ में इशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

इसके अलावा यश राज फिल्म्स की फ्रेंचाइजी टाइगर-3 में भी वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। विकी कौशल भी इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दोनों जल्द ही फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *