बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करे तो ये एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां का दीवाना हर कोई है। और सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, साउथ मूवी इंडस्ट्री के दीवाने भी कम नहीं है।

साउथ मूवी इंडस्ट्री में बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियां है। जिनकी केवल एक झलक देखने के लिए लोग पागल रहते है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अपने फैंस के बीच लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

और ये तस्वीरों फैंस का दिल लुभा जाती है। साउथ की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है। चाहे वो अभिनय हो या लाइफस्टाइल, सभी मामले में साउथ की अभिनेत्रियां बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को बराबर की टक्कर देती है।

साउथ की बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपने शरीर के अलग अलग अंगो पर टैटू बनवाए हैं। और आज हम उसी के बारे में बात करने वाले हैं।

  • समांथा अक्किनेनी

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है समांथा अक्किनेनी। इस खूबसूरत अभिनेत्री को टैटू बनवाने का काफी शौक है, इन्होंने अपनी दाहिनी कलाई पर “वाइकिंग” का टैटू बनवाया है। और समांथा के पति नागा चैतन्या ने भी बिलकुल ऐसा ही टैटू बनवाया है।

इस टैटू का मतलब है खुद की पहचान बनाना। समांथा ने अपनी गर्दन के पीछे “YMC” और अपने पति नागा के सिग्नेचर का टैटू भी गुदवाया है।

  • श्रुति हसन

श्रुति हसन साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक काफी फेमस है। और श्रुति ने अपने पूरे शरीर पर 5 टैटू बनवाए है। पहला टैटू उनकी कलाई पर है, दूसरा टैटू श्रुति के पैर पर है, तीसरा टैटू उनकी बैक पर है और चौथा उनके कान के पीछे बना हुआ है, जिसमें म्यूजिक का साइन है।

श्रुति ने एक टैटू अपने बाएं हाथ के कंधे पर बनवाया है जिसमे उन्होंने तमिल में कुछ लिखवाया है।

  • रश्मिका मंदाना

अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगो का दिल जीतने वाली रश्मिता मंदाना ने अपने दाहिने हाथ पर “इरेप्लेसेबल” का टैटू बनवाया है। जिसका मतलब होता है जो बदला न जा सके।

  • प्रियामणि

साउथ की मशहूर अदाकारा प्रियामणि ने अपनी कलाई पर “डैडीज गर्ल” लिखवाया है। इससे पता चलता है की प्रियामणि अपने पिता की कितनी प्यारी है।

  • नयनतारा

साउथ इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में नयनतारा भी शामिल है। नयनतारा ने अपनी कलाई पर प्रभु देवा का नाम लिखवाया है।

  • तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन ने सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। तृषा कृष्णन ने अपने शरीर पर कार्टून कैरेक्टर फाइंडिंग नेमो की मछली का टैटू बनवाया है।

इसके अलावा तृषा ने अपने कंधे और हाथ पर भी टैटू बनवाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *