लोग कहते हैं कि बॉलीवुड सितारों की जिंदगी हम आम लोगों से बहुत अलग होती है। पर इन सब के बावजूद उनमें कुछ कमियां भी है। चलिए जानते हैं उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जो शारीरिक कमी से पीड़ित होने की वजह से काफी तकलीफों से गुजरना पड़ा।

रितिक रोशन

रितिक रोशन जिन्हें लोग ग्रीक गॉड भी कहते हैं। इन्हे बॉलीवुड का सबसे हैंडसम एक्टर का दर्जा भी मिला है।लोग इनकी फिटनेस की मिसाल देते हैं पर क्या आप जानते हैं रितिक रोशन के दो अंगूठे हैं। जिससे वह कैमरा से दूर रखना पसंद करते हैं।

इसके अलावा रितिक रोशन को स्तम्मेर की परेशानी बचपन में थी, यानी कि बोलने में दिक्कत होना,स्पाइनल स्टेनोसिस भी है और क्रोनिक सबड्यूरल हेमेटोमा जो की एक प्रकार का हेमेटोमा, जिससे आमतौर पर दर्दनाक मस्तिष्क की चोट से जुड़ा होता है। बचपन में डॉक्टर ने यह तक कह दिया था कि या कभी एक्टर नहीं बन पाएंगे और ना ही डांस कर पाएंगे।

 

राजकुमार
राजकुमार को कौन नहीं जानता। पर क्या आपने कभी गौर किया है राजकुमार डायलॉग डिलीवरी के वक्त अपनी गर्दन हिलाते थे। वो ऐसा इसलिए करते थे क्योंकि वह गले के कैंसर से पीड़ित है।

 

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर आज काफी फिट देखते हैं। पर क्या आप जानते हैं बचपन में वो काफी मोटे हुआ करते थे। अर्जुन ने बताया कि लोग उनके मोटापा का मजाक उड़ाते थे और उन्होंने कड़ी मेहनत की अपना मोटापा कम करने की और आज वह काफी स्मार्ट और फिट दिखते हैं।

अर्शी खान
अर्शी खान टेलीविजन की प्रसिद्ध हस्ती है। उन्होंने अपनी पहचान सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से बनाई। हम सब जानते हैं कि अर्शी खूबसूरत होने के साथ काफी हॉट भी है पर बहुत कम लोग यह जानते हैं कि उनके चेहरे पर एक काला था दाग है जिसे वह अपने बालों से छुपाती है।

 

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज जिन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से लोगों को दीवाना बना दिया है। आपको बता दें कि वह अक्सर डिप्रेशन में रहती है। इस डिप्रेशन की वजह उनकी फॉर्मेट डिसऑर्डर है, जिसमें इंसान को लगता है कि उसका शरीर परफेक्ट नहीं है। जिसकी वजह से लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *