फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अब विदेश में रहती हैं .कुछ ने शादी करने के बाद सात समंदर पार घर बसाया है, तो कुछ बिना शादी किए ही हमेशा-हमेशा के लिए विदेश में शिफ्ट हो गई हैं.  उन्होने अपना जमा-जमाया करियर भी छोड़ दिया. और आज विदेशों में अपने पार्टनर के साथ इंजॉय कर रही है आज हम ऐसी ही एक्ट्रेसेस की बात करेंगे.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब विदेशी बहुरानी हैं शादी के बाद प्रियंका और निक ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ का आलीशान बंग्ला भी खरीदा था. कुछ ही वक्त पहले प्रियंका और निक ने लंदन में भी नया बंगला खरीदा है . फिलहाल प्रियंका लंदन में ही रह रही हैं.

सोनम कपूर

अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर भी पति आनंद आहूजा के साथ लंदन शिफ्ट हो चुकी हैं. लंदन में आनंद आहूजा का अपना बिजनेस है. सोनम और आनंद का बंगला वेस्ट लंदन के सबसे महंगे इलाके नॉटिंग हिल में है.

प्रीति ज़िंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा ने भी शादी करके अपना ठिकाना मुंबई से अमेरिका का लॉस एंजेलिस को बना लिया है. 29 फरवरी 2016 को प्रीती और Gene Goodenough की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया था.

सेलिना जेटली

मॉडलिंग की दुनिया से बॉलीवुड में करियर बनाने वाली सेलिना जेटली ने भी शादी करके सात समंदर पार अपना घर बसाया है. 2011 में सेलिना ने ऑस्ट्रियन बिज़नेसमैन Peter Haag के साथ की थी .आज सेलिना तीन बच्चों की मां है. और अपने छोटे से परिवार के साथ दुबई में हैप्पी मैरिड लाइफ स्पेंड कर रही हैं.

मुमताज

60 के दशक में एक्ट्रेस मुमातज ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया था। साल 1974 में मुमताज़ ने NRI बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी। और हमेशा हमेशा के लिए लंदन में जा बसीं.

मीनाक्षी शेषाद्री

बॉलीवुड की दामिनी मीनाक्षी शेषाद्री भी अब अमेरिका में रहती हैं। 1995 में मीनाक्षी ने इनवेसमेंट बैंकर Harish Mysore से न्यूयॉर्क में शादी की थी . फिलहाल मीनाक्षी टेक्सास के प्लानो शहर में रहती हैं, अपना एक डांस स्कूल चलाती हैं.

मल्लिका शेरावत

हॉट किसिंग सीन्स और बोल्ड अदाओं की वजह से मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका इन दिनों अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रहती हैं। और भारत आती जाती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *