बॉलीवुड के दिज्ज्ग अभिनेता संजय दत्त जिन्हें लोग प्यार से संजू बाबा कहते हैं। इन्होने अपने दम पर खूब दौलत और शोहरत कमाई। आज वह एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जी रहे हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है और इनका नाम बॉलीवुड के सबसे अमीर शख्स में से एक है। चलिए जानते हैं उनकी कुछ सबसे महंगी चीजों के बारे में

1.रोल्स रॉयस घोस्ट


संजय दत्त की कार कलेक्शंस में से सबसे महंगी गाड़ी रोल्स रॉयस घोस्ट है। इस कार की कीमत की बात करें तो यह तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की है। आपको बता दें कि उनकी बीवी मान्यता ने उन्हें रोल्स रॉयस कार तोहफे में भी दी थी जो कि बॉलीवुड में काफी कम लोगों के पास ही देखने को मिलती है।

2.फरारी 599 जीटीबी


संजय दत्त की अगली मांगी कार है फेरारी 599 जीटीबी जिसकी कीमत 1.5 से 3.5 करोड़ रुपए के बीच हैं। इस गाड़ी की रफ्तार की बात करें तो इस स्पोर्ट्स कार की टॉप स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटा है।

3.मर्सिडीज एम-क्लास


स्पोर्ट्स कार के अलावा संजय दत्त के पास एक मर्सिडीज एम-क्लास भी है जिसकी कीमत 56.74 लाक रुपयों से लेकर 66.97 लाख रुपयों के बीच है। संजय दत्त ज्यादातर इसी कड़ी का इस्तेमाल करते हुए नज़र आते हैं।

4.रोलेक्स लेपर्ड डेटोना


संजय दत्त के पास रोलेक्स लेपर्ड डेटोना है। जिसकी कीमत तकरीबन 33 लाख रुपये हैं। इस घड़ी की बात करें तो इसमें 8 डायमंड टाइल्स है और चमकदार हाथ हैं।

5.इम्पीरियल हाइट्स में फ्लैट


संजय दत्त मुंबई के इंपीरियल हाइट्स में कई सारी संपत्ति के मालिक हैं। इनका अपार्टमेंट 1,675 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है,जिसकी कीमत 15.16 करोड़ रूपए है। यह घर अंदर और बाहर दोनों तरफ से आलीशान है।

इसके अलावा वह जिस घर में रहते हैं वह 58 एसएमटी जो के मुंबई के अंदर बांद्रा के पाली हिल इलाके में हैं। यह आलीशान घर नरगिस दत्त रोड पर मौजूद है। आपको बता दें कि इस रोड का नाम संजय दत्त की मां नरगिस दत्त पर रखा गया है।

संजू बाबा की फिल्मी कैरियर की बात करें तो इनका फिल्मी कैरियर 40 साल का रहा है जिसमें उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *