आज सिनेमा और क्रिकेट काफी हद तक जुड़े नज़र आते हैं। कोई क्रिकेटर किसी अभिनेत्री से शादी कर रहा है या फिर कोई क्रिकेटर को हम फिल्मों में देखते हैं।
तो आइए जानते हैं कुछ क्रिकेटर्स के बारे में जो फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

कपिल देव


कपिल देव को कौन नहीं जानता। यह पहले भारतीय कप्तान थे जिन्होंने हमें वर्ल्ड कप दिलाया। यह चैन कुली की मैन कुली, मुझसे शादी करोगी और अब रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे।

सुनील गावस्कर


पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर को जो कि लिटिल मास्टर के नाम से भी जाने जाते हैं। यह एक मराठी फिल्म सावली और एक हिंदी फिल्म मालामाल में नजर आए।

विनोद कांबली


विनोद ने सचिन तेंदुलकर के साथ ही खेलना शुरू किया था। वह 2002 की फिल्म अनर्थ में नजर आए थे जिसमें सुनील शेट्टी और संजय दत्त थे।

हरभजन सिंह


पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह जिन्हें लोग टर्मिनेटर के नाम से जानते हैं। यह एक तमिल फिल्म फ्रेंडशिप में नजर आए थे और एक बॉलीवुड फिल्म मुझसे शादी करोगी मैं भी।

इरफान पठान


भारत के ऑलराउंडर इरफान पठान जल्दी तमिल फिल्म कोबरा में नजर आएंगे।

सचिन तेंदुलकर


गॉड ऑफ़ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर अपनी की बायोपिक फिल्म सचिन ए मिलियन ड्रीम में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली।

अजय जडेजा


अजय जडेजा जिन्होंने फिक्सिंग के वजह से अपना करियर बर्बाद कर लिया। यह खेल फिल्म में नजर आए थे। इसमें सनी देओल और सुनील शेट्टी भी थे।

महेंद्र सिंह धोनी


महेंद्र सिंह धोनी हुक या क्रूक में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ जॉन इब्राहिम और जेनेलिया डिसूजा भी नजर आई। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था।

युवराज सिंह


युवराज सिंह कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं।

ब्रेट ली


ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली एक इंडिया-ऑस्ट्रेलिया फिल्म उनइंडियन में लीड रोल निभा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *