2 सितंबर गुरुवार टीवी जगत और बॉलीवुड के लिए काफी दुखद था। अभिनेता और मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। दिल के दौरे के कारण उनका निधन हो गया। हमने एक ऐसे सितारे को खो दिया जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। सिद्धार्थ की लोकप्रियता बिग बॉस जीतने के बाद काफी बढ़ गई थी। आज हम लोग आपको उन सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था पर अब इस दुनिया में नहीं है।

1.सोमदास चित्तनूर


सोमदास चित्तनूर जो कि मलयाली के जाने-माने गायक हैं। इन्होने बिग बॉस 2006 में हिस्सा लिया था। 31 जनवरी 2021 को 42 साल की उम्र में कोरोना संक्रमण के कारण इन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

2.जयश्री रमैया


जयश्री रमैया कन्नड़ अभिनेत्री थी जिन्होंने बिग बॉस कन्नड़ में हिस्सा लिया था। डिप्रेशन के कारण इन्होंने 26 जनवरी 2021 मे आत्महत्या कर ली थी। उनका सव बैंगलोर में उनके आवास मे लटका हुआ पाया गया था। उन्होंने अपने एक वीडियो में कहा कि वह मरना चाहती हैं क्योंकि वह डिप्रेशन से उभर नहीं पा रही है।

3.प्रत्यूषा बनर्जी


प्रत्यूषा बनर्जी जिन्होंने बालिका वधू में मुख्य किरदार निभाकर काफी कम उम्र में काफी ज्यादा नाम कमाया था। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे। उस वक्त यह शो कलर्स पर सबसे ज्यादा देखा जाता था जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस में आने का मौका मिला। प्रत्यूषा बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी है। प्रत्यूषा बनर्जी ने 24 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी। उस समय उनकी उम्र 24 वर्ष थी।

4.स्वामी ओम


स्वामी ओम बिग बॉस में सबसे ज्यादा विवादित शख्स में से एक थे। इन्होंने बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लिया था। बिग बॉस ने स्वामी ओम के वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस के घर में रहते हुए इन्होंने कई विवाद किये। यहां तक इन्होंने सलमान खान को भी नहीं छोड़ा। इन्होने सलमान खान के ऊपर भी कई आरोप लगाए। बिग बॉस से निकलने के बाद भी यह विवादों का कारण बने रहे। पैरालिसिस के कारण इनकी मौत हो गई 2021 में

5.सिद्धार्थ शुक्ला


सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस लवर के चाहते थे जो काफी ज्यादा फिट और हेल्दी अभिनेता थे। मगर ना जाने 40 साल की उम्र में किस कारण वर्ष इन्हें दिल के दौरे के वजह से इन्हे इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक 1 सितंबर की रात उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और कुछ दवाइयां लेकर सो गए। फिर बीच रात में उठकर उन्होंने फिर से सीने में दर्द की शिकायत की। उनकी मां ने उन्हें पानी दिया और सुना दिया पर अगले दिन सुबह वह नहीं उठे। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विजेता रह चुके हैं। इसके साथ ही वह कई रियलिटी शो मे भी नज़र आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *