कपूर खानदान की शहजादी करिश्मा कपूर की शादीशुदा ज़िंदगी बहुत दर्दनाक रही. तलाक के काफी समय बाद जब करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई दर्दनाक किस्से के बारे में बताया करिश्मा ने बताया था कि उनके पति संजय कपूर ने हनीमून पर अपने दोस्त के साथ सोने को मजबूर किया था.करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे और भी कई बातें बताईं, जिन्हें जान जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

करिश्मा कपूर का नाम 90 के दशक की उन अभिनेत्रियों में लिया जाता है, जिन्होने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के बलबूते पर दर्शकों के दिलों पर राज किया था. उस समय की बॉलीवुड अभिनेत्रियों में सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्री रही थी करिश्मा कपूर. करिश्मा कपूर का कैरियर जितना कामयाब रहा उतनी ही नाकाम उनकी शादीशुदा जिंदगी बनी. उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ सालों तक ही अच्छी चल पाई बाद में उनकी शादीशुदा जिंदगी नर्क जैसी बन गई.

करिश्मा कपूर ने अपने केरियर में कई सुपरहिट फिल्में दी 90 दशक की फिल्मों में करिश्मा कपूर के द्वारा दी गई फिल्मों में सबसे सुपरहिट रही थी. उनकी अधिकांश फिल्में गोविंदा और सलमान खान के साथ सुपरहिट रही थी.2003 में संजय कपूर से शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड से नाता ही तोड़ दिया था. क्योंकि उनकी शादी दिल्ली के एक बहुत बड़े रईस बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी.

करिश्मा कपूर के मुताबिक शादी के कुछ साल बाद से ही उनका रिश्ता बिगड़ने लग गया था. उनके ससुराल वाले उन्हें बहुत अपमानित करने लग गए थे. उनकी हद इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वह करिश्मा कपूर पर हाथ उठाने लग गए.फिर भी करिश्मा कपूर अपने बच्चों के लिए यह सब कुछ बर्दाश्त कर लेती थी. उनके दो बच्चे थे.

करिश्मा ने तलाक लेने का निर्णय तब किया था. जब करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर के साथ हनीमून के लिए गई थी. वहां पर उनके पति संजय कपूर ने अपने दोस्तों के साथ करिश्मा कपूर का सौदा किया.और दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया. इतना ही नहीं शादी के बाद भी संजय कपूर का उनकी पहली पत्नी के साथ अफेयर था करिश्मा के पूछने पर उसके साथ मारपीट भी की थी . इन सभी दर्दनाक हादसों के बाद ही करिश्मा कपूर ने तलाक लेने का निर्णय लिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *