हर औरत की जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल वो होता है जब वो मां बनती है. क्योंकि वह अपने अंदर पल रही एक नई जिंदगी को दुनिया में लाती है और वह जीव उसी का एक अंश होता है. जब औरत मां बनती है तो वो प्रेग्नेंसी के पूरे टाइम के पलों को समेटकर रखना चाहती है. कहा जाता है कि, मां बनने का अहसास सिर्फ एक औरत महसूस कर सकती है. लेकिन हाल ही में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. जहां एक महिला नहीं बल्कि एक 18 साल का लड़का प्रेग्नेंट हुआ है और वो पिता बनने के अहसास को महसूस कर रहा है.

लेकिन आज हम आपको एक हैरान करने वाली खबर बताने जा रहे हैं. इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला यह अनोखा मामला ब्रिटेन के बोस्टन से सामने आया है. बोस्टन में रहने वाला 18 साल का मिके चनेल चार महीने का प्रेग्नेंट है.मगर क्या कभी आपने ये एहसास किसी पुरुष को महसूस करते देखा है. शायद नहीं, क्योंकि पुरुष तो मां बन ही नहीं सकते. मगर ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक 18 वर्षीय युवक प्रेगनेंट हो गया है.उसकी कोख में 4 महीने का बच्चा पल रहा है.

युवक का नाम मिके चनेल वह ब्रिटेन के बोस्टन शहर का रहने वाला है. मिके के शरीर में फीमेल रिप्रोडक्टिव सिस्टम मौजदू है, जिसके चलते उसने गर्भधारण किया है. यूं तो मिके का जन्म लड़के के तौर पर हुआ था. मगर बचपन से ही उसकी हरकतें और आदतें लड़कियों जैसी थी. उसके इस अजीब बर्ताव के चलते अपने दोस्तों के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता था. मगर इस मामले में उसके घरवालों ने उसका पूरा साथ दिया. मिके ने स्थानीय मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बचपन से ही लड़कियों के सामान के साथ खेलता, लिपस्टिक लगाना और पर्स लेकर घूमना बहुत पसंद था.

मां बनना हर महिलाओं का हसीन सपना होता है। लेकिन इस सपने को कोई मर्द सच करके दिखाए तो हैरान करने वाली बात होती है लेकिन इस बात को सच कर दिखाया एक लड़के ने जो प्रेग्नेंट हो गया है .और उसके गर्भ में 4 महीने का बच्चा भी है. यह शख्स इन दिनों अपने इन कारनामों से काफी सुर्खियां बटोर रहा है.ब्रिटेन के बोस्टन मेंरहने वाले मिके चनेल नाम का यह लड़का 18 साल का है. बताया जाता है कि इस लड़के के शरीर में रिप्रोडक्टिव सिस्टम मौजदू है .जिसकी वजह से वह प्रेग्नेंट हुआ है उसकी प्रेग्नेंसी चार महीने की है.

मिके का कहन है कि वह हमेशा से पेरेंट्स बनने का सपना देखता था, जो अब पूरा होने जा रहा है. ऐसे में वे बेहद खुश हैं. वे चाहते हैं कि उनकी आपबीती से लोग प्रेरित हो इसी मकसद से उन्होंने अपनी निजी बातें सोशल मीडिया पर साझा की है. उन्होंने बताया कि उनके फैसले से उनकी मां भी खुश हैं. साथ ही उन्हें अपने बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार है. वे जल्द से जल्द उसे अपनी गोद में उठाना चाहते हैं. ये उनके लिए सबसे सुखद अनुभव होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *