बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो समाज के नियमों से जीना पसंद नहीं करती बल्कि उनको तो अपनी अलग जीवन शैली में रहने का शौक है। आज हम अपने आर्टिकल में कुछ ऐसी अभिनेत्रियों का जिक्र करेंगे, जो कि अपने जीवन के 40 साल बीत जाने के बाद भी सिंगल है और आलीशान जीवन व्यतीत कर रही है।

तब्बू

फिल्म अभिनेत्री तब्बू को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना सितारा माना जाता है, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर नब्बे के दशक में काफी बड़ा फैन बेस बनाया था । आज भी तब्बू की अभिनय के काफी लोग दीवाने हैं पिछले साल आई फिल्म “दृश्यम” में उनके अभिनय ने तब्बू ने अपने अभिनय की सारी सीमाएं पार कर दी थी और लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि तब्बू साउथ फिल्म स्टार नागार्जुन के साथ रह चुकी हैं, लेकिन उनसे ब्रेकअप होने के बाद वह आज भी सिंगल है और अपने जीवनसाथी के तौर पर मिस्टर परफेक्ट का इंतजार कर रही है।

सुष्मिता सेन

विश्व सुंदरी मानी जाने वाली सुष्मिता सेन को भी किसी भी तरह की परिचय की आवश्यकता नहीं है, उनकी अदाओं पर अभिनय के काफी लोग दीवाने हैं, अभी हाल ही में सुष्मिता सेन “आर्या” नामक वेब सीरीज में अभिनय करती हुई नजर आई थी, जिसको लेकर उनको काफी सराहना मिली थी। आपको बता दें कि सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया हुआ है और उन्होंने अभी तक किसी से भी शादी नहीं की है।

अमीषा पटेल

फिल्म ” कहो ना प्यार है” नामक बॉलीवुड फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अमीषा पटेल काफी लोगों के दिलों की धड़कन हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल भी 40 साल की उम्र बीत जाने के बाद भी सिंगल है और अपने लिए अच्छे लड़के की तलाश कर रही हैं। खबरों के मुताबिक पटेल विक्रम भट्ट के साथ अफेयर कर चुकी है।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं ,लेकिन उन्होंने अपने जीवन के 50 साल व्यतीत कर दिए हैं और अभी तक शादी नहीं की है लेकिन पिछले साल अफवाह आई थी कि साक्षी तंवर ने गुपचुप तरीके से शादी करनी है।

नरगिस फाखरी

फिल्म रॉकस्टार में अपने दमदार अभिनय से लोगों में पहचान बनाने वाली नरगिस फाखरी को भी किसी भी तरह की परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से काफी बड़ी बड़ी फिल्मों को हिट किया है ,लेकिन आपको बता दें कि नरगिस फाखरी अब 41 साल की हो चुकी है लेकिन अभी भी सिंगल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *