हालही में आगरा के केन्द्रीय जैल से रिहा होते ही अभिनेता अभिषेक बच्चन पर प्रशंसको की भीड़ टूट पड़ी। उनकी रिहाई के इंतज़ार में खड़े लोगों ने, रिहाई होते ही उनके नाम के नारे लगाने शुरु कर दिये, और चारों ओर जश्न मनने लगा।

अब आप सोच रह होंगे कि अभिषेक कब और किस जुर्म में जैल गए थे। तो हम आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन ने कोई गुनाह नहीं किया बल्कि वे अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग के लिये जैल गए थे, और उनकी रिहाई का जश्न कुछ और नहीं बल्कि उनकी फिल्म का ही एक सीन हैं।

इन दिनों अभिनेता अभिषेक बच्चन और विक्की डोनर फेम अभिनेत्री यामी गौतम अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ के रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिषेक इलाके के प्रचलित नेता गंगाराम चौधरी के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिनकी रिहाई की ही आगरा जैल में शूटिंग की गई थी। जैल के बाहर फिल्म के इस सीन की शूटिंग के लिये निर्माताओं ने भारी भीड़ जुटाई थी।

भीड़ को इकट्ठा करने के लिये क्रु मेम्बर्स के अलावा आस पास के इलाकों के रहवासियों को भी जुटाया गया । जिसके चलते अभिषेक के कई प्रशंसको की भी उनको देखने की इच्छा पूरी हो गई।

गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) के जैल से रिहा होते ही उनके प्रशंसको ने जोरदार नारे लगाने शुरु कर दिये। कई लोग उनसे मिलने व उनको देखने के लिये भी आतुर नजर आए। आपको बता दी की शूटिंग के लिये आगरा सेंट्रल जैल को हरित प्रदेश की केंद्रीय जैल का नाम दिया गया था। जैल के बाहर हरित प्रदेश का लोगो भी नजर आया था।

आपको बता दे कि आगरा के अलावा इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ और ग्रेटर नोएडा में भी हुई हैं। जहाँ लखनऊ में कोविड 19 की गाइडलाईन के तहत भीड़ जुटाने की इजाजत नहीं दी गई, वहीं आगरा में फिल्म निर्माताओं ने भीड़ इकत्रीत कर सीन शूट कर लिया।

फिल्म के सेट से आई सीन की यह जानकारी के बाद अब अभिषेक के प्रशंसक फिल्म देखने और कहानी जानने के लिये काफी उत्सुक हैं। यामी और अभिषेक स्टारर यह फिल्म के रिलीज की तारीख अभी फाइनल नहीं की गई हैं।

जहाँ ‘ब्रेथ’ जैसी वेब सीरीज और ‘बिग बुल’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद अभिषेक के करियर ने नई उड़ान पकड़ ली हैं, वहीं यामी भी अदित्य धर से शादी के बाद, अब पूरी तरह अपने करियर की ओर ध्यान दे रही हैं। प्रशंसको को दोनों कलाकारों से उनकी इस आने वाली फिल्म के लिये काफी अपेक्षएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *