Mamta Kulkarni

साल 1990 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। असल में जहां एक और 90 के दशक की कई एक्ट्रेस टीवी शो, फिल्मों और ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए कमबैक कर रहीं हैं। वहीं, एक लंबे अरसे के बाद ममता कुलकर्णी ने भी कमबैक किया है। हालांकि, ममता ने किसी टीवी सीरियल, फिल्म या ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर यह कमबैक किया है। ख़बरों की मानें तो ममता कुलकर्णी ने इंस्टाग्राम पर यह कमबैक किया है। ममता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर 90 के दौर की कई सारी तस्वीरें शेयर की हुई हैं।

90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रहीं Mamta Kulkarni ने सालों की गुमनामी के बाद किया कमबैक, जानें कहां दिखी एक्ट्रेस?

आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी अपने दौर की कई हिट फिल्मों जैसे ‘करण अर्जुन’ और ‘बाज़ी’ आदि में काम कर चुकी हैं। ममता ने 90 के दशक में इंडस्ट्री के तीनों खान सलमान, शाहरुख़ और आमिर के साथ काम किया है। हालांकि, इतना सबकुछ होने के बाद ममता कुलकर्णी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी थीं और देखते ही फ्लॉप हो गईं। ममता ने पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ बेहद बोल्ड फोटोशूट भी करवाए थे लेकिन वो भी उनका करियर नहीं बचा सके थे।

आपको बता दें कि ममता का नाम हाल के दिनों में गलत वजहों से ही सामने आया है। असल में 90 की चर्चित एक्ट्रेस ने ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी की है। विक्की कई मर्तबा ड्रग्स के अपने काले कारनामों के चलते हिरासत में लिया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 1997 में विक्की को दुबई में हिरासत में लिया गया था जिसके बाद साल 2012 में वो जेल से बाहर आया था। इसके बाद ममता और विक्की केन्या चले गए थे और यहां भी साल 2014 में  ड्रग्स से जुड़े मामले में ममता और विक्की को हिरासत में लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *