अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के 5 दिन के अंदर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और कई रिकॉर्ड्स भी बनाए है। बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी की यह फिल्म 2021 की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गई है। ये रोहित की 9वीं 100 करोड़ी फिल्म बनी है, 100 करोड़ के क्लब में शामिल इस फिल्म से कैटरीना कैफ को भी फायदा हुआ है। दरअसल, उनकी भी यह आठवीं सुपरहिट फिल्म है। बता दें कि फिल्म अजय देवगन और रणवीर सिंह ने कैमियो किया है।

अक्षय कुमार की 15वीं 100 करोड़ी फिल्म

रिलीज होते ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' ने बनाया नया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

आपको जानकर हैरानी होगी कि सूर्यवंशी अक्षय कुमार के करियर की 15वीं सौ करोड़ी फिल्म बनी है। जबकि फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइट लीक हो गई थी। ऐसा कहा जा रहा था इससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यवंशी कई सारी वेबसाइट्स पर लीक हुई। इन वेबसाइट्स में लेटेस्ट मूवी लीक करने के मामलों में टॉप पर रहने वाली साइट तमिल रॉकर्स का नाम शामिल है। बता दें कि फिल्म को करीब 225 करोड़ रुपए के बजट में तैयारी की गई है।

सबसे बिजी स्टार अक्षय कुमार

akshay kumar movie sooryavanshi leaked अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होते ही लीक, मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान

फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जिनके पास फिल्मों का भंडार है और वे एक साथ कई फिल्मों शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने ऊटी में अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु  का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। वहीं, उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया था कि अपकमिंग फिल्म OMG 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखा था “कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय .. #OMG2 के लिए आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है। यह एक जरूरी सोशल मैसेज देने की हमारी नम्र और ईमानदार कोशिश है। आदियोगी की ऊर्जा हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दे। हर हर महादेव।

बता दें कि आने वाले समय में अक्षय की अतरंगी रे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *