दोस्तों अभी तक आपने एलियंस को किसी मूवी या स्टोरी में ही देखा होगा. अगर एलियन का सामना आपसे हो जाए तो नजारा कितना डरावना होगा. लेकिन आपको बता दें कि एक टाइम ट्रैवलर ने दावा किया है कि साल 2022 के अंत तक पृथ्वी पर एलियन आ जाएंगे.एलियन सामान्य इंसानों की तुलना में काफी लंबे होंगे और दिखने में भी खतरनाक होंगे.

फ्यूचरटाइम ट्रैवलर नाम से टिकटोक पर अकाउंट चलाने वाले इस शख्स ने दावा किया है कि एलियंस पृथ्वी पर जल्दी आने वाले हैं.और इंसानों के साथ उनका व्यवहार कैसा होगा इसके बारे में इस शख्स ने बताया कि इंसान और एलियंस के बीच में युद्ध बिछड़ सकता है. दूसरी तरफ एलियंस के होने ना होने के बावजूद को लेकर अभी तक वैज्ञानिकों की एक राय नहीं बन पाई है.

जाने क्या है पूरी कहानी

फ्यूचर टाइम ट्रैवलर के नाम से टिकटोक नेटवर्क पर एक अकाउंट है. इस अकाउंट को चलाने वाले शख्स का कहना है. कि वह स्वयं साल 2491 में टाइम ट्रैवलर जी रहा है , और उसे पता है कि साल 2022 के अंत तक इंसानों को एलियन के बीच में युद्ध छूट जाएगा. इसके अलावा उसने एलियंस को लेकर कहीं जानकारियां दी है जिन्हें पढ़कर लोग आश्चर्यचकित हो रहे है.

फ्यूचर टाइम ट्रैवलर ने दावे के साथ एलियंस के धरती पर आने की तारीख भी बताइ गई है. उसके अनुसार दूसरे ग्रह से मिलियन पृथ्वी पर 24 मई 2022 को उतरेंगे.उनकी प्रजाति आम इंसान से बिल्कुल ही अलग होगी. उनकी शक्ल सूरत आम इंसान से बिल्कुल अलग होगी. वह काफी लंबे होंगे और दिखने में काफी डरावने होंगे. यह एलियन धरती पर आने के लिए आएंगे और बाद में यह इंसानों से युद्ध भी कर सकते हैं.

फ्यूचर टाइम ट्रैवलर के इस शख्स से यूजर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. एक दूजे ने तो यह भी पूछ लिया कि एलियंस और इंसानों के बीच में कोई रिश्ता भी बन पाएगा या नहीं. लेकिन आपको बता दें कि इस शख्स के दावों के पीछे कोई सबूत नहीं है. लेकिन आपको बता दें कि यह टिक टॉक पर इतना वायरल हो चुका है. कि लाखों यूजर्स इसको देख चुके हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *