दोस्तों आपको पता ही है कि आमिर खान और किरण राव ने ऑफिशियल तौर पर स्टेटमेंट दे दिया है कि वह अलग हो रहे हैं. यह मुद्दा काफ़ी चर्चा में हैं इन दिनों क्योंकि उन्होंने जब यह स्टेटमेंट दिया उसके बाद में उन पर बहुत सारे लोगों ने लोगों अलग-अलग सवाल किए और मीडिया में यह मुद्दा बहुत ही गर्म रहा.

अभी भी यह मुद्दा गरम बना हुआ है. लोगों की अलग-अलग राय दे रहे हैं. आज मीडिया में यह बात निकल कर आ रही है कि यह जो तलाक हैं एक यह मूवी के प्रमोशन के लिए स्टंट का किया गया.

जब से ही बात निकल कर आ रही है लोग अलग-अलग तरीके की बातें कर रहे हैं. हमने भी इसको जानने की कोशिश की कि इस बात में कितना सच है और कितना झूठ है.

एक दिन पहले ही किरण और अमिर खान ने लद्दाख में अपनी अगली आने वाली मूवी के प्रमोशन के लिए डांस किया उसका वीडियो काफ़ी वायरल हुआ.इस वीडियो के वायरल होने के बाद में एक और वीडियो सामने आए जिसमें अमीर खान ने कहा कि हम अभी साथ में हैं और हम आने वाली आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं.

कुछ दिनों से लगातार किरण राव और अमित खान की साथ में तस्वीरें आ रही है. ऐसे में लोग कह रहे हैं कि उन्होंने सिर्फ़ अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिए यह तलाक किया.

नीचे दी गई फोटो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान और किरण राव लद्दाख की पारंपरिक ड्रेस पहन कर डांस कर रहे हैं.

वहाँ पर सेट पर मौजूद लोगों ने किरण और आमिर खान का एक डांस अपने कैमरे में क़ैद किया जिसमें दोनों ही बहुत खुश हैं और डांस कर रहे हैं और इस वीडियो में उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.यह जो वीडियो है यह लाल सिंह चड्ढा मूवी के सेट का हैं. इस मूवी को किरण राव बना रही है जिसमें आमिर खान काम कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि संपत्ति के मामले में किरण राव कम नहीं है. रिपोर्ट के हिसाब से उनकी कुल संपत्ति 40 मिलियन डॉलर है. किरण राव बॉलीवुड की एक लोकप्रिय निर्माता है. उनके पास आलीशान घर और प्रॉपर्टी है.किरण राव आमिर खान की फ़िल्मों से करोड़ों की कमाई करती हैं. उन्होंने आमिर खान के साथ सुपरहिट फ़िल्में दी हैं.

पर आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद उनके साथ में इतनी सारी फोटो साथ आना. लोग कह रहे हैं कि यह बस लाल सिंह चड्ढा मूवी के प्रमोशन के लिए उन्होंने ऐसा किया है.

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा मूवी से किरण राव को बहुत सारी कमाई होगी. इस फ़िल्म से बॉलीवुड के अंदर बहुत बड़ी कमाई होने के आसार हैं. यह फ़िल्म एक हॉलीवुड फ़िल्म की रीमेक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *