Amitabh Bachchan Play Tiger Shroff's Father Role

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) में फिर एक बार रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। ‘हीरोपंती’ के बाद इस जोड़ी को बड़े परदे पर रोमांस करते हुए देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं। कई दिनों से अफवाहें थी कि मेकर्स ने जैकी श्रॉफ को ऑनस्क्रीन टाइगर श्रॉफ के पिता का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया है।

हालांकि इस फिल्म का एक ताजा अपडेट सामने आया है, कि जैकी श्रॉफ नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पहली बार पिता की भूमिका निभाने के लिए हाथ मिलाया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन को ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। ‘गणपत’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि उनके ऑनस्क्रीन पिता भी अपने शुरुआती दिनों में एक बॉक्सर थे। ये करैक्टर स्क्रिप्ट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और निर्माता इस भूमिका के लिए मिस्टर बच्चन को लेने के लिए उत्सुक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

हालांकि इस किरदार के लिए डेट्स का फाइनल होना अभी बाकी है। फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग यूके में की जाएगी। टाइगर और कृति दोनों लंदन पहुंच चुके हैं। शूटिंग लगभग दो महीने तक चलने की उम्मीद है। अगर सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक होता है, तो अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ पहली बार ऑनस्क्रीन बाप-बेटे की भूमिका में दिखाई देंगे।

इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करने के बाद टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में तारा सुतारिया नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *