आज के युग में फिल्मी जगत के सितारों को हर कोई जानता है. उनके बारे में कोई भी पोस्ट हो लोग बड़े चाव से पढ़ते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पत्रकार से मिलाने जा रहे हैं. जो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.आज हम बात कर रहे हैं.

भारत की मशहूर टीवी एंकर अंजना की जिनकी द्वारा कही गई हर न्यूज़ सुनने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

आज हम आपको टीवी चैनल के एक ऐसे एंकर से मिलाने जा रहे हैं. जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी टक्कर देता है. खूबसूरती के साथ ही अंजना ओम कश्यप बेहतरीन एंकरिंग के लिए प्रसिद्ध है. एंकर अंजना ओम कश्यप के खबरें पढ़ने का अंदाज़ ही बड़ा निराला है. सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोविंग की संख्या किसी स्टार से कम नहीं है.

भारत में जब भी किसी न्यूज़ रिपोर्टर की बात की जाती है. तो सबसे पहले अंजना ओम कश्यप का नाम आता है. साथ साथ गूगल ब्राउज़र में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली न्यूज़ में भी अंजना ओम कश्यप का नाम सबसे ऊपर आता है. अभी हाल ही में एंकर अंजना ओम कश्यप टीवी चैनल आज तक कार्यकारी संपादक हैं .अंजना के द्वारा न्यूज़ देने का तरीका अद्भुत और बहुत ही बेहतरीन होता है.इसी वजह से सोशल मीडिया पर भी इनके फैन फॉलोविंग की संख्या कैसे बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है.

जानिए अंजना ओम कश्यप की लाइफ स्टाइल के बारे में

एंकर अंजना की संपत्ति किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. इनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ रुपये है. इसके अलावा इनके पास आलीशान बंगला और कई लग्जरी गाड़ियां भी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बात की जाए तो अंजना सालाना लगभग 3 करोड़ रूपए ज्यादा कमा लेती है. इसके अलावा अंजना देश में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले पत्रकारों में से एक है.

पुलिस अधिकारी मंगेश कश्यप से की शादी

एंकर अंजना करोड़ों की संपत्ति की मालकिन होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है. इनकी शादी 1995 में अंडमान और निकोबार दीप समूह के। पुलिस सेवा केंद्र के अधिकारी मंगेश कश्यप से हुई. हम आपको बता दें कि मंगेश अंजना की दोस्ती दिल्ली विश्वविद्यालय में हुई थी. आप दोनों शादी शुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. उनके एक बेटा और एक बेटी है. उनकी बेटी मां से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *