Ankita Lokhande ready for marriage

इस साल कई सितारों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं। इस बीच एक और एक्ट्रेस के सात फेरे लेने की न्यूज ने फैंस को चौंका दिया है। टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने जा रही हैं।

Ankita Lokhande ready to get married with Vicky Jain | विक्की जैन संग शादी  के बंधन में बंधने जा रही हैं अंकिता लोखंडे, इस जगह लेंगी शाही अंदाज में  फेरे | Hindi

शादी की चर्चा जोरों पर

बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड के गलियारों से कुछ कपल्स के नाम सामने आए हैं, जो नवंबर- दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे दिसंबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 12-14 दिसंबर के बीच में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खबर के सामने आने से फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है। फैन्स अंकिता- विक्की की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 

अंकिता-विक्की हुए रोमांटिक

हाल ही में अंकिता-विक्की का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दिवाली पार्टी में अंकिता ने मरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी, साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस पहना और बालों का बन बनाया था। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने कई वीडियोज शेयर किए है। एक वीडियो में उनका रोमांटिक अंदाज दिखा और दोनों एक दूसरे को किस करते दिखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

‘पवित्र रिश्ता 2’ में आ रहीं नजर

Pavitra Rishta 2 Fame Ankita Lokhande Share Her Photo With Manav Aka  Shaheer Sheikh Photos Goes Viral On Social Media

इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में अंकिता ‘नशे सी चढ़ गई’ और ‘बचपन का प्यार’ गाने पर अपने दोस्तों संग लिपसिंक करती दिखती हैं। इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर काफी बिजी हैं। इस शो में वो ‘अर्चना’ के किरदार में दिख रही हैं और ‘मानव’ का रोल सुशांत सिंह राजपूत की जगह अभिनेता शहीर शेख निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *