Anusha Dandekar shares life's most painful experience

अनुषा डांडेकर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि जब मैं 20 साल की थी तब मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को धोखा दिया था, मैं उस दौरान काफी परेशान थी मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए, लेकिन मैंने उससे तुरंत ही रिश्ता खत्म कर लिया था हालांकि, उसके बाद से वह और मैं आज भी एक अच्छे दोस्त हैं।

दरअसल, यह सारी बातें अनुषा ने जब बतायी तब वह इंस्टाग्राम पर लाइव कर रही थी और एक दर्शक ने उनसे यह सवाल पूछ लिया। इस पर अनुषा जवाब देते हुए कहती हैं कि जब मैं 16 साल की थी, तब से मेरी चेस्ट में गांठें थी, और मैं इसे नोटिस कर पा रही थी क्योंकि हमें ऑस्ट्रेलिया में स्कूल में दिखाया कि कैसे स्वयं जांचना हैं।

मैंने इस बीमारी को बहुत जल्द ही भांप लिया था और इसकी जांच कराने के लिए हम तुरंत ऑस्ट्रेलिया निकल गए थे। यह समय मेरे लिए काफी परेशानियों का समय था, यह गांठ के लिए बायोप्सी सबसे ज्यादा दर्दनाक थी जिसे मैंने कभी भी अनुभव नही किया था, क्योंकि यह इतना दर्दनाक था, यहां तक ​​कि हल्का सा टच भी कोई करता था तो बहुत दर्द होता था।

अनुषा कहती हैं कि इसी वजह से में अपने बॉयफ्रेंड से बात नहीं कर पाती थी और असल वज़ह यही रही कि मेरा उससे रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया लेकिन उससे आज भी मेरी अच्छी दोस्ती है।

अनुषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन्होंने हाउस ऑफ स्टाइल, एंथनी कौन है, लव स्कूल जैसे कई शो होस्ट किए हैं। अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यह अक्सर अपने फ़ैन्स के साथ लाइव आकर बातचीत करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *