बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के मामले में पूछताछ कर रही है। NCB ने अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ चैट को लेकर पूछताछ के लिए गुरुवार (21 अक्टूबर) को बुलाया था। NCB अनन्या पांडे से आर्यन खान के साथ मोबाइल पर किए गए चैट के आधार पर पूछताछ कर रही है। एनसीबी के सूत्रों का दावा है कि अनन्या पांडे आर्यन खान के लिए गांजे (वीड) की व्यवस्था करने के लिए तैयार हो गई थीं। आर्यन और अनन्या दोनों ने इस बारे में मोबाइल पर मैसेज के जरिए बात भी की थी।

आर्यन ने अनन्या से पूछा था- गांजे का जुगाड़ हो सकता है?

 

NCB ने अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच बातचीत के उन चैट संदेशों को बरामद किया है जिनमें दोनों गांजा खरीदने की चर्चा कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक , ‘आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजा के बारे में बात कर रहा था। आर्यन पूछ रहा था कि क्या वीड (गांजे) की व्यवस्था करने का कोई ‘जुगाड़’ हो सकता है? इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया था, ‘मैं अरेंज करूंगी’।

NCB ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया, “मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।” मैंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया था और न ही किसी को सप्लाई की थी। जब एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स पर चैट के बारे में पूछा, तो अनन्या पांडे ने कहा कि यह सिगरेट के बारे में है न कि गांजा (वीड) के बारे में।

अनन्या की बात पर यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने लिखा, ‘अनन्या पांडे कह रही हैं कि उन्हें नहीं पता था कि वीड एक ड्रग है, बेचारी उनकी टीचर सोच रही होंगी कि उन्होंने आज तक क्या पढ़ाया’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अनन्या पांडे कहती हैं कि वो गांजा नहीं गंजा अरेंज करने की बात कर रही थीं’।

एक शख्स ने लिखा, ‘अनन्या से पूछताछ हो रही है तो बाकी दूसरे स्टार किड्स की भी हालत खराब होगी’।

एक यूजर ने लिखा, ‘अनन्या पांडे ने गांजा मंगाने की बात कबूली और फिर बोलीं कि उन्होंने तो मजाक किया था, एनसीबी सोच रही होगी- मजाक चल रहा है क्या यहां?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.