shahrukh khan with aryan khan

बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसने के बाद लगभग एक महीने तक जेल में रहकर आए हैं। जेल का एक्सपीरियंस आर्यन खान के लिए चौंकाने वाला रहा है और बताया जा रहा है कि इससे उबरने में उन्हें लंबा समय लग सकता है। शाहरुख खान की फैमिली के नजदीकी लोगों का कहना है कि जेल से लौटने के बाद भी आर्यन अभी सदमे में हैं।

एक रिपोर्ट की मानें तो जेल से आने के बाद आर्यन एकदम गुमसुम और अकेले रहने लगे हैं। वह किसी से ज्यादा बात नहीं करते हैं। ज्यादातर समय आर्यन अपने कमरे में रहते हैं और बाहर जाकर दोस्तों से मिलने में उनका कोई इंट्रेस्ट नहीं है। आर्यन पहले से काफी शांत स्वभाव के थे मगर जेल से लौटने के बाद वह बिल्कुल खामोश हो गए हैं।

aryan khan drugs case shah rukh khan: जेल से लौटने के बाद 'सदमे' में हैं आर्यन खान? अपने कमरे में ही गुजारते हैं वक्त - report claims aryan khan is traumatized by

पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और उनकी सिक्यॉरिटी बढ़ा सकते हैं। हालांकि परिवार के नजदीकी सूत्रों ने इस बात से साफ इनकार किया है। उन्होंने बताा कि आर्यन के लिए खास कोई बॉडीगार्ड रखे जाने की अभी कोई योजना नहीं है। अभी शाहरुख आर्यन के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और उन्होंने अभी तक अपनी फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू नहीं की है।

27 दिन बाद जेल से रिहा हुए आर्यन खान, पहुंचे 'मन्नत', फैंस ने किया जोरदार स्वागत – Dastak Times

बता दें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर छापेमारी कर आर्यन को हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने आरोप लगाया कि आर्यन खान ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं और उसकी खरीद-फरोख्त में शामिल हैं। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने इन तीनों ही आरोपियों को शर्तों के साथ जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *