बॉलिवुड के मशहूर ऐक्टर सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती रातों-रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे और ‘हीरो’ बन गए थे। लेकिन अब सोमनाथ मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी तो निभाई लेकिन बाद में उन पर खुद प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा गया।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सलमान खान एयरपोर्ट पर पहुंचते है और अपनी सिक्यॉरिटी के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाने लगते है। इसी दौरान सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने से रोक दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को रोकने पर सीआईएसएफ ने सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। मीडिया से बातचीत करने की वजह से सोमनाथ का मोबाइल जब्त किया गया है क्योंकि ये प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया है कि मोबाइल फोन इसलिए जब्त किया है ताकि वह इस घटना के बारे में आगे मीडिया से बातचीत न कर पाएं।

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सलमान खान एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनको पपराजी और वहां मौजूद लोगों ने घेर लिया था। इसके बाद वह अपनी सिक्यॉरिटी के साथ एयरपोर्ट के भीतर जाने लगते है।

इसी बीच सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने से रोक दिया और ऐक्टर वहां पर रुक कर खड़े रहे।

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती की जमकर तारीफ कर रहे थे। सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान के सिलेब्रिटी होने के बावजूद अपनी ड्यूटी निभाई थी।

फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं। टाइगर सीरीज की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ और दूसरी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ थी। ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *