आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं लेकिन उनकी बीवी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) भी किसी से कम नहीं हैं। ताहिरा काफी हुनरमंद महिला हैं, वह एक बेहतरीन राइटर और फिल्ममेकर हैं। ताहिरा कश्यप अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मदरहुड को लेकर एक इंटरव्यू दिया, जिसमें मां बनने के बाद शुरुआती परेशानियों का जिक्र किया। उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे खुलासे किए हैं कि जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाए।

ताहिरा ने लिखी किताब

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप एक बेहतरीन राइटर हैं। वह कई किताबें लिख चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बुक लिखी है जिसका नाम है ‘7 Sins of Being A Mother’। इस किताब में उन्होंने लिखा है कि एक बार वो अपने बेटे को रेस्तरां में ही भूल कर चली आई थीं।

एक इंटरव्यू में ताहिरा ने बताया कि वह अपने बेटे विराजवीर के जन्म के कुछ समय बाद अपने दोस्तों के साथ लंच पर गई थीं। वहां वह अपने बेटे को रेस्टोरेंट में भूल आई थी। ताहिरा ने आगे बताया कि “मैं रेस्टोरेंट से निकलते हुए बैग और बिल लेना नहीं भूली थी लेकिन मैं अपना बच्चा भूल गई थी।”

वेटर मेरे पास भागता हुआ आया और उसने मुझसे कहा- मैम आप अपना बच्चा भूल गए…… मुझे उस समय बहुत शर्मिंदगी हुई और लोग मुझे घूर रहे थे।

हॉलीडे पर भेजा स्कूल

आगे बातचीत करते हुए ताहिरा ने बताया कि मैंने ऐसा बहुत कुछ किया है। पब्लिक हॉलीडे पर मैं अपने बच्चों को स्कूल भेज दिया था। इस तरह की चीजें आज भी होती हैं लेकिन अब मैं खुद को माफ कर देती हूं। जब मैं बीमार थी तब मेरे बच्चों का ध्यान मेरी मां रख रही थीं। वह बच्चों को उनका स्कूल का टिफिन देती थीं और मैं परेशान रहती थी कि अरे उन्होंने हफ्ते में दो बार चीज सैंडविच दे दिया, कितना अनहेल्दी है। लेकिन अब मैं ऐसी हूं कि ये इतना मैटर नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *