हनी सिंह को कौन नहीं जानता I यह बहुत बड़े सिंगर है ,जिन्होंने अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया है I इनके सुपरहिट गानों में से एक यो-यो हनी सिंह का नाम आता है जिन्होंने हाई हील्स, ब्लू आईज, डोप शोप, लूंगी डांस, देसी कलाकार, अंग्रेजी बीट जैसे एक से बढ़कर एक गाने बनाए हैं जिन गानों पर सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग झूमने पर मजबूर हो गए हैं ।

हनी सिंह को कौन नहीं जानता ?

हनी सिंह जो कि अपने स्टेज के नाम यो यो हनी सिंह से जाने जाते है, भारतीय रैपर, संगीत निर्माता हैं, गायक और फिल्म अभिनेता हैं। वे पहले एक रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट थे और बाद में भांगड़ा प्रोड्यूसर बन गए। जल्‍द ही में उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आने लगे और बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने संगीत दिया तथा मशहूर गानों को रैप किया और बॉलीवुड के सबसे महंगे संगीत निर्माता बन गए। उनका सपना है कि वे एक दिन देश के लिए ग्रैमी अवार्ड जीत कर लाएं।  

गानों की वजह से हनी सिंह को अच्छी खासी पहचान मिली है वैसे ज्यादातर लोग यो-यो हनी सिंह के बारे में तो अच्छी तरह जानते ही होंगे परंतु बहुत कम ही लोग ऐसे होंगे जिनको इनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ जानकारी मालूम होगी दरअसल, आपको बता दें कि हनी सिंह शादीशुदा है और इनकी पत्नी उनके स्कूल के समय का प्यार है ।

10 साल पहले रचाई शादी

हनी सिंह और शालिनी ने 23 जनवरी 2011 को विवाह किया था शालिनी दिल्ली के पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती है हनी सिंह ने सिख परंपरा से विवाह किया है इन दोनों की शादी दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में हुई थी शादी मैं जो भी रस्में पूरी की जाती है वह सभी रस्में दिल्ली में स्थित सरोजनी नगर के पवित्र गुरुद्वारे में पूरे किए गए थे हनी सिंह ने अपने शो इंडियन रॉक स्टार के दौरान दुनिया से अपनी पत्नी की पहचान करवाई थी शायद ऐसा कोई होगा जो इससे पहले हनी सिंह की शादी के बारे में जानता होगा।

आज हम हनी सिंह की पत्नी के बारे में बात करने वाले है।अगर हम हनी सिंह की पत्नी के बारे में बात करें तो हनी सिंह की पत्नी देखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है हनी सिंह की पत्नी का नाम शालिनी तलवार है शालिनी भारत के लोकप्रिय संगीत निर्देशक और गायक यो यो हनी सिंह की बीवी है हनी सिंह और शालिनी ने अपनी स्कूली पढ़ाई एक साथ पूरी की है और यह दोनों एक अच्छे दोस्त भी है।

इतना ही नहीं यह दोनों स्कूल के समय से ही एक दूसरे को पसंद करते हैं और एक दूसरे को डेट भी करते रहे हैं।हनी सिंह अपनी स्कूल की शिक्षा पूरी करने के बाद ब्रिटेन चले गए थे परंतु ब्रिटेन जाने के बाद भी हनी सिंह शालिनी को भुला नहीं पाए थे जब हनी सिंह को सफलता हासिल हुई और वह पूरे देश भर में मशहूर हो गए I

बाद इन्होंने शालिनी से विवाह करने का निर्णय लिया था परंतु अपनी शादी की बात को हनी सिंह ने दुनिया से छुपा कर रखा था क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की खबर किसी को भी मालूम हो इससे हनी सिंह की लोकप्रियता लड़कियों के बीच में कम हो जाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *