बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने एक बार फिर किरण राव के साथ 15 साल गुजारने के बाद तलाक ले लिया ले लिया है. उनके अलग होने पर मीडिया के द्वारा कई तरह की बातें सामने आ रही है . हम आपको बता दें कि आमिर और किरण के तलाक के बाद भी पेरेंट्स के रूप में इनका रिश्ता वैसा ही बना रहेगा. और एक साथ उसकी जिम्मेदारी निभाएंगे.

तलाक के पहले किरण ने खोले आमिर के कई राज

आमिर खान और किरण राव को एक बार करण जौहर   ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ मैं आमंत्रित इस दौरान उन्होंने काफी इंजॉय किया. इस शो के दौरान करण ने किरण राव से एक सवाल में उनके पति के बारे में पूछा. करण के इस सवाल के जवाब में किरण ने कहा था- आमिर खान जैसे पति के साथ जिंदगी गुजराना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आमिर खान किसी भी फंक्शन में जाना बहुत कम पसंद करते हैं.और अगर जाते हैं तो खुद को बोरिंग महसूस करते हैं.

‘कॉफी विद करण’ में किरण ने अपने पति आमिर खान ने कई बातों को शेयर किया .उन्होंने इस शो में बताया कि आमिर को तेज आवाज में सोंग्स सुनना पसंद नहीं है.

वह अपनी लाइफ अपने अंदाज में इंजॉय करना पसंद करते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपने परिवार के साथ रहना पसंद नहीं करता . आमिर खान बहुत ही हैप्पी पर्सन है वह अपने अपने परिवार को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.और पूरे परिवार को साथ लेकर चलते हैं. वह हमेशा सबके बारे में सोचते हैं.

एक बयान के दौरान आमिर खान और किरण राव ने
अपने बिताए 15 साल के खूबसूरत सफर के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि हमारे लिए 15 साल बहुत ही आनंद वह खुशी के साथ गुजारा है . कभी हमने एक-दूसरे पर गुस्सा नहीं किया. और कभी गुस्सा भी आ जाता था तो वह ज्यादा समय तक नहीं ठीक पता था. उन्होंने बताया कि हमने यह तलाक हमारे जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए लिया है. तलाक के बाद भी हम दोनों हमारे पुत्र की जिम्मेदारी पेरेंट्स के रूप में निभाएंगे.

 

One thought on “तलाक से पहले किरण राव ने खोले थे,आमिर खान के साथ बीते शादी शुदा जिंदगी के कई राज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *