बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते हैं। इसमें सबसे ज्यादा कटेंट तो उनकी मां दुलारी के साथ होता हैं।  इस समय एक्टर अपनी फिल्म ऊंचाई की शूटिंग के लिए नेपाल (Nepal) में मौजूद हैं लेकिन यहां बिजी रहते हुए भी अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया हैं।

वीडियो एक भीख मांगती बच्ची का है, जो काठमांडु में मंदिर के बाहर राह चलते लोगों से भीख मांगती हैं लेकिन इस बच्ची की एक खासियत थी जिसके चलते अनुपम खेर उनकी वीडियो शेयर करने पर मजबूर हो गए। वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स अनुपम खेर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Anupam Kher Meets Beggar Who Speaks Fluent English Actor Takes Responsibility of Her Education

अनुपम खेर ने ये वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने काठमांडू में मंदिर के बाहर आरती से मिला। वह ऑरिजनली राजस्थान, इंडिया से है। उसने मुझसे कुछ पैसे मांगे और मेरे साथ फोटो खिंचवाने की डिमांड की। और फिर वह मुझसे फर्राटे से इंग्लिश में बात करने लगी। पढ़ाई को लेकर उसका पैशन देखकर मैं हैरान रह गया। यह रही हमारे बीच की बातचीत। अनुपम खेर फाउंडेशन ने उन्हें पढ़ाने का वादा किया है। जय हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो में बच्ची अपना नाम आरती बताती है। आरती कहती है कि वो अनुपम से मिलकर बेहद खुश हैं। साथ ही ये भी बताती हैं कि वो राजस्थान इंडिया से ही हैं। इस दौरान अनुपम खेर बच्ची की इंग्लिश देख हैरान रह जाते हैं। आरती बताती हैं कि वो भीख मांगती हैं, स्कूल नहीं जाती है। भीख मांगते- मांगते ही वो इतनी अच्छी इंग्लिश बोलना सीख गई। आरती ने ये भी बताया कि वो स्कूल जाना चाहती हैं और पढ़ाना चाहती है। इसके बाद अनुपम खेर आरती से वादा करते हैं कि वो उन्हें स्कूल जाने में मदद करेंगे। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स अनुपम खेर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

पैसे मांग रही लड़की ने बोली ऐसी फर्राटेदार English कि हैरान रह गए Anupam Kher - anupam kher video of a beggar girl who talking in fluent english -mobile

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *