Bigg boss 15 'weekend ka vaar'

Bigg Boss 15 का पहला एलिमिनेशन रविवार को हुआ, जिसमें साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गए हैं। साहिल को कम वोटों के आधार पर बेघर किया गया है। 2 अक्टूबर को सभी घरवालों के साथ साहिल ने भी घर में एंट्री ली थी लेकिन बीते पूरे हफ्ते घर में उनकी मौजूदगी ज्यादा नजर नहीं आई। जिसके कारण उन्हें घर से बेघर करने का फैसला जनता ने ले लिया और पहले ही रविवार घर से उनकी छुट्टी हो गई।

bigg boss 15 10 october: Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: पहले हफ्ते में ही साहिल श्रॉफ का सफर खत्म, हुए बेघर - bigg boss 15 weekend ka vaar 10 october 2021

आपको बता दें कि साहिल श्रॉफ एक मॉडल हैं, जिन्होंने इस बार बिग बॉस 15 में आकर अपनी किस्मत आजमानी चाही थी।

घर में पहुँचे स्पेशल गेस्ट

रविवार को Bigg Boss 15 “Weekend ka vaar” एपिसोड काफी धमाकेदार भी रहा। जिसमें स्पेशल गेस्ट घर के अंदर पहुँचे और उन्होंने घरवालों के साथ खूब मस्ती और धमाल किया। राहुल वैद्य और निया शर्मा रविवार को घर में दाखिल हुए और अपने नए गरबा सॉन्ग पर जमकर घरवालों को नचाया।

Bigg Boss 15: Rahul Vaidya and Nia Sharma to grace the first Weekend Ka Vaar | India Forums

बता दें कि निया शर्मा और राहुल वैद्य का दो दिन पहले ही गरबे की रात सॉन्ग रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

प्रतीक सेहजपाल की लगी क्लास

Bigg Boss 15 spoiler alert Weekend Ka Vaar: Salman Khan lashes out at Pratik Sehajpal for misbehaving with Vidhi Pandya, says 'Agar meri behen hoti toh main…' | IWMBuzz

इस वीकेंड प्रतीक सेहजपाल की सलमान खान ने जमकर कलास लगाई। प्रतीक का वही गुस्सा देखने को मिल रहा है, जो बिग बॉस ओटीटी में देखने को मिला था। लेकिन इस बार हद तब हो गई जब प्रतीक ने गुस्से में आकर बिग बॉस की प्रॉपर्टी को ही नुकसान पहुँचा दिया। उन्होंने गुस्से में ग्लास तोड़ा लेकिन इसकी सजा सभी घरवालों को मिली, सभी को एलिमिनेट कर दिया गया था। जिसका ऐतराज भी सभी घरवालों ने जताया था। वहीं बीते हफ्ते जय भानुशाली और प्रतीक के बीच भी काफी लड़ाई देखने को मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *