हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है.इसके बाद से शाहरुख खान की काफी ज्यादा कड़ी आलोचना की जा रही है| फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बॉलीवुड सितारों को खुद के बेटों की वजह से काफी ज्यादा शर्मिंदा होना पड़ रहा है|

आज के इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको अपने बेटों की वजह से काफी ज्यादा शर्मिंदा करना पड़ा था| आइये जानते हैं इन लिस्ट के बारे में:

6- शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान का नाम इस लिस्ट में अभी अभी शामिल हुआ है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख के लाडले बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा एक रेव पार्टी से अरेस्ट किया गया है जहां पर उनके द्वार ड्रग का सेवन किया जा रहा था।

5- सुनील दत्त

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुनील दत्त का हाल भी ऐसा ही कुछ हुआ था जब सुनील के बेटे और नामी एक्टर संजय दत्त जेल गए थे । उन पर ड्रग के साथ-साथ ही संजय अवैध तरीके से हथियार रखने का आरोप लगा हुआ था । संजय के कारण उनके पिता सुनील दत्त को काफी ज्यादा बदनामी समाज में झेलनी पड़ी थी।

4- सलीम खान (Salim Khan)

बॉलीवुड के दिग्गज कथाकार माने जाने वाले सलीम खान के बेटे दबंग खान सलमान खान को किसी भी परिचय की आवश्कता नहीं है। बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज स्टार सलमान खान के ऊपर कई सारे केस चल रहे है, इन मामलों के कारण वह आए दिन कोर्ट में हाजिरी लगाते हैं।

3- आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)

बॉलीवुड के नामी एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में आया था। यह भी मीडिया द्वारा दावा किया गया था कि आदित्य के बेटे सूरज और जिया में प्रेम संबंध थे और सूरज ने ही जिया को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था।

2- फिरोज खान

बॉलीवुड के नामी एक्टर फरदीन खान के पिता फिरोज खान को भी अपने बेटे की वजह से कई बार शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। कुछ ही सालों पहले फरदीन बहुत ज्यादा ड्रग अडिक्ट हो गए थे।

1- राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli)

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर कलाकार राजकुमार कोहली के बेटे का नाम अरमान कोहली को बिग बॉस के कारण काफी प्रसिद्धि मिली थी पर वह भी ड्रग मामले में फंस चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *