आज हम आपको उन लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं.जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर थे. लेकिन अपने निजी कारणों के चलते उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन करवा लिया. और अब औरत की जिंदगी जी रहे हैं .आज हम उन सितारों की पहले की और लिंग परिवर्तन के बाद की तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

पहले औरतों को कोई सम्मान नहीं दिया जाता था. लेकिन आज तरक्की के दौर में औरतों का स्थान सबसे ऊपर है. चाहे वह इंडस्ट्री का कोई भी क्षेत्र रहा हो. इसलिए तरक्की के दौर में अपना लिंग परिवर्तन करवाना भी आम बात हो गई है. आज फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिनका केरियर मर्द के रूप में फ्लॉप होने की वजह से अपना जेंडर ही चेंज करवा लिया और आज औरत बन कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं. चलो मिलते हैं कौन है वह सितारे..

गौरी अरोड़ा

गौरी अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे थे. पहले उन्हें गौरव अरोड़ा के नाम से जानते हैं. गौरव बचपन से ही लड़कियों की एक्टिंग ज्यादा अच्छे से कर लेते थे. वह मन ही मन में खुद को लड़की जैसा महसूस करते थे. आखिर बड़े होने के बाद उनका यह सपना पूरा हो गया. उन्होंने अपना जेंडर को चेंज कराने का फैसला लिया. और अपने नए रूप की वजह से वह काफी पैसे कमा रहे हैं.

बॉबी डार्लिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुके पंकज शर्मा अब आपको एक नए रूप में दिखाई देंगे. वह अपना लिंग चेंज करवा कर एक अभिनेत्री के रूप में सामने आए हैं. अपने इस रूप में टीवी सीरियल के साथ-साथ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया. लोग उनको अब बॉबी डार्लिंग के नाम से जानते हैं.

निक्की चावला

निक्की चावला ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह
हमेशा से ही लड़की बनने की चाहत रखते थे. इसलिए उन्होंने घरवालों के मना करने के बाद भी अपना जेंडर चेंज करवा लिया. इसके लिए उन्होंने अपने घर से रिश्ता भी तोड़ना पड़ा. परंतु फिल्म इंडस्ट्री मैं उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई. और आज वह एक अभिनेत्री के रूप में करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे हैं.

अंजलि लामा

अंजली लांबा का जन्म नेपाल में हुआ था. लेकिन इनकी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं होने के कारण यह काफी उदास रहते थे. इसी उदासी को दूर करने के लिए इनके एक दोस्त कहने पर इन्होंने जेंडर चेंज करा लिया.

लेकिन इनको अब सुपर मॉडल के नाम से जाना जाता है. उनके इस फैसले से उनके घर वाले बहुत नाराज हुए थे. लेकिन उनकी मां ने अपने बेटे की खुशी में ही अपनी खुशी समझी. उनके इस सुपर मॉडल में सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको खूब पसंद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *