Dilip Kumar, who considers Sharukh Khan as his son, will now have his property

बॉलीवुड के दादा ठाकुर (dilip kumar) और किंग खान (shahrukh khan) के बीच कुछ ऐसा रिश्ता है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। बॉलीवुड में इस समय शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। सुर्खियों में रहने का कारण शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रैग पैडलर से सम्बंध होने की शंका पर मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसी के चलते मुम्बई हाईकोर्ट ने आज 26 दिन बाद उन्हें जमानत दे दी हैं।

बता दें कि बॉलीवुड को आज से ठीक 3 महीने पहले एक बहुत बड़ा सदमा लगा था एक्टिंग का भगवान माने जाने वाले दिलीप कुमार का निधन हो गया था। दिलीप कुमार के निधन से फ़िल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई थी। अभिनेता दिलीप कुमार के बालीवुड में कुछ लोग बहुत ज्यादा ही करीबी थे। दिलीप कुमार की करीबी लोगों की सूची में सबसे ऊपर नाम शाहरुख खान का हैं।

शाहरुख के लिये पिता समान थे दिलीप कुमार

शाहरुख खान के लिए  दिलीप कुमार पिता तुल्य थे। दिलीप कुमार के सुपुर्द ए खाक करते समय शाहरुख सीधे दुबई से पहुचे थे। अपने एक बयान में अभिनेता दिलीप कुमार ने खुद को शाहरुख के पिता जैसा बताया था। उन्होंने कहा था कि शाहरुख मेरे बेटे की तरह है। बीते माह जुलाई में अभिनेता दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद उनके आवास पर निधन हो गया था। इससे पहिले स्वास्थ्य खराब होने पर परिजनों ने उन्हें मुम्बई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया था।

जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें घर ले जाने की सलाह दी थी। इधर अभिनेता दिलीप कुमार के निधन की खबर जैसे ही शाहरुख खान को हुई तो वह दुबई से सीधे मुम्बई आवास पहुचे थे। अभिनेता दिलीप कुमार ने अपने फिल्मी जीवन मे खूब पैसे कमाए थे। दिलीप कुमार लगभग 6800 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं। इस सम्पति के असली वारिस शाहरुख खान नही बल्कि दिलीप के बेटे व पत्नी शायरा बानो उनकी सम्पति के असली वारिस होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *