'Enter the Girl Dragon' fame Pooja Bhalekar

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और राम गोपाल वर्मा ने इसे भारत की पहली मार्शल आर्टिस्ट फिल्म बताया है।

बोल्ड अवतार में तस्वीरें वायरल

एक्ट्रेस पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं। आपको बता दे की पूजा भालेकर एक जानी-मानी मार्शल आर्टिस्ट हैं, 26 वर्षीय एक्ट्रेस पूजा ने कम उम्र से मार्शल आर्ट शुरू किया था और वह इस फिल्म में बोल्डनेस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाती नजर आएंगी। फिल्म के पोस्टर इस बात का साफ सबूत हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं वायरल

फिल्म के पोस्टर में पूजा भालेकर काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को ब्रूस ली के प्रति श्रद्धांजलि बताया है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राम गोपाल वर्मा और पूजा भालेकर एक साथ आ रहे हैं। इससे पहले भी दोनों ने एक साथ फिल्म में कामं किया है।

ये रिकॉर्ड बनाएगी RGV की फिल्म

ये रिकॉर्ड बनाएगी RGV की फिल्म

राम गोपाल वर्मा की उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन’ भारत और चीन के बीच गलवान गतिरोध के बाद चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

उन्होंने फिल्म के टाइटल को ब्रूस ली की सुपरहिट फिल्म ‘Enter The Dragon’ के साथ कनेक्ट करने की कोशिश की है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

RGV ने कही ये बात

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘जैसे सरकार द गॉडफादर को मेरी श्रद्धांजलि थी, उसी तरह पूजा भालेकर द्वारा किये जाने वाली फिल्म ‘लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन’ इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म ‘एंटर द ड्रैगन’ को मेरी श्रद्धांजलि है।’  जिसमें प्रतिष्ठित ब्रूस ली ने अभिनय किया है।”

राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म कहीं न कहीं साबित करती है कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *