बढ़ती उम्र के साथ झुर्रिया आना आम बात है। यही वजह है की बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए अपने चेहरे का खास ध्यान रखती है।

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री मे कुछ ऐसी भी कलाकार है जो अपनी बढ़ती उम्र को मात देकर और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है।

आइए हम बात करते है कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की जो 50 का आंकड़ा पार करने के बावजूद भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी 50 की उम्र पार कर चुकी है। मगर वो अब भी उतनी ही खूबसूरत और आकर्षक दिखती है। इसके अलावा वे बेहद फिट और शेप मे भी है। माधुरी अपने फिगर का खास खयाल रखती है।

खूबसूरत होने के साथ-साथ वे एक बेहतरीन अभिनेत्री भी है। इन दिनों माधुरी टीवी के कई रियलिटी शोज मे बतौर गेस्ट और जज नजर आ रही है।

जूही चावला

 

जूही चावला उन खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक है जिनपर उम्र का कोई असर दिखाई नहीं देता। मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी जूही चावला की खूबसूरती मे अब भी कोई कमी नहीं आई है।

वह अपने स्किन और हेल्थ को लेकर काफी सजग है। भले ही बॉलीवुड में वे ज्यादा सक्रिय न हो, मगर उनकी फैन फॉलोइंग अब भी कम नहीं हुई है।

रेखा  

खूबसूरती की बात हो और हम रेखा का नाम न ले ये हो नहीं सकता है। बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस की ऐजलेस ब्यूटी देखकर सभी हैरान है। बढ़ती उम्र के साथ-साथ वे और भी ज्यादा हसीन होती जा रही है। अपनी खूबसूरती की वजह से वे हमेशा सुर्खियों में रहती है। 63 वर्षीय रेखा के चेहरे की चमक बॉलीवुड के अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

संगीता बिजलानी

90 के दशक में संगीता ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होंने 20 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता। 80 से 90 के बीच प्रसिद्ध मॉडल रह चुकी संगीता 53 वर्ष की है मगर अब भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।

पूनम ढिल्लों

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने खुद को काफी मेनटेन करके रखा है। पूनम 56 साल की है मगर अब भी लोग उनकी प्यारी मुस्कान और अभिनय के दीवाने है। 56 की उम्र में भी वे बेहद खूबसूरत दिखती है।

 हेमा मालिनी

 

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी में खूबसूरती और अदाकारी का अनोखा संगम देखने को मिलता है। 69 वर्षीय हेमा मालिनी की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *