बॉलीवुड के भाईजान अभिनेता सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते हैं। आज उनके साथ सभी लोग काम करना चाहते हैं। उनका दबदबा इंडस्ट्री में बहुत है।

इतना ही नहीं सलमान ने बॉलीवुड में कई एक्टर को काम दिया है। सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ,जरीन खान जैसे एक्ट्रेसेस का नाम इनमे शामिल हैं और आज ये अभिनेत्रियां भी सफल हैं। यही वजह हैं सभी सलमान खान की बात सुनते हैं।

इंडस्ट्री में सभी स्टार्स सलमान खान से डरते है लेकिन आज हम आपको उन 4 लोगो के बारे में बताने वाले है जिनके सामने दबंग सलमान डरते है और इनकी बहुत इज्जत करते है। आइए जाने वे कौन से स्टार्स हैं जिससे खुद सलमान खान को लगता डरते है डर।

मिथुन चक्रवर्ती

सलमान खान, मिथुन को दादा कह कर बुलाते हैं, दोनों ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में एक साथ काम किया हैं और करीब सभी फिल्मो में मिथुन ने सलमान खान के पिता का किरदार निभाया है और एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वह मिथुन के साथ काम करना चाहते हैं और वह उन्हें अपना आइडल मानते हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना हर किसी की ख्वाहिश होती है। अमिताभ बच्चन भी सलमान खान के पसंदीदा सितारों में से एक हैं। सलमान, अमिताभ बच्चन की बहुत इज्जत करते हैं और दोनों ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है। दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते है। अमिताभ भी सलमान को अपने बेटे की तरह मानते हैं।

धर्मेंद्र

फिल्म ‘शोले’ से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले धर्मेंद्र भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सलमान खान धर्मेंद्र को अपने पिता के सामान मानते हैं। सलमान धर्मेंद्र की बहुत इज्जत करते हैं।

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कई शानदार फिल्मे की है। वे अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी हैं और यही वजह है कि सलमान खान को रजनीकांत इतने पसंद हैं। सलमान खान चाहते हैं कि वह रजनीकांत जैसा एक्शन करें, सलमान, रजनीकांत की बहुत इज्जत करते हैं और रजनीकांत भी सलमान खान को बहुत मानते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *