टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने निधन होने के कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है किसी को भी उनकी मौत पर विश्वास नहीं हो रहा है।

उनकी मौत की खबर उनके फैंस के लिए किसी भी झटके से कम नहीं है क्योंकि अभिनेता अभी हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ मौजूद नजर आए थे।

40 की उम्र के सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के रह चुके है और वह शो शोबिज का भी एक लोकप्रिय चेहरा माने जाते थे इसके अलावा वह ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों के भी हिस्सा रह चुके हैं। सिद्धार्थ को आखिरी बार एकता कपूर की सबसे फेमस सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ नाम के किरदार की भूमिका निभाई थी।

सिद्धार्थ ने ‘बालिका वधू’, ‘दिल से दिल तक’ और कई फिक्शन्ल सीरियल्स जैसे कि ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 13’ आदि में भी नजर आ चुके है।

बालिका वधू टीवी सीरियल से टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले इस अभिनेता ने इस सीरियल में एक दमदार आईएएस ऑफिसर शिवराज सिंह शेखर का रोल निभाया था। जिसके कारण उन्हें फैंस की तरफ से काफी तारीफ मिली थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आने के बाद से, कई मशहूर हस्तियों के साथ ही साथ उनके फैंस ने भी उनके लिए शोक संवेदनाओं से भरी ट्वीट की है।

साल 2020 अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने भी सभी को हिलाकर रख दिया था, बता दे वह 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मृत्यु को एक साल हो गया है, लेकिन देश अभी भी अभिनेता द्वारा दिए गए पलों को महसूस कर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने एक बार फिर से मनोरंजन जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुंचाई है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान ने शोक जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी, ‘बहुत जल्दी चला गया सिद्धार्थ.. तुम बहुत याद आओगे। परिवार के प्रति संवेदना..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *