बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट चुकी है. आमिर और किरण ने एक साझा बयान जारी कर यह ख़बर दी है. आमिर खान के तलाक की ख़बर आते ही दंगल गर्ल के नाम से मशहूर 29 साल की फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में है.

सोशल मीडिया यूजर्स आमिर-किरण के तलाक के पीछे फातिमा के साथ अफेयर को ज़िम्मेदार बता रहे हैं. दरअसल. आमिर और फातिमा 2016 में सुपरहिट फ़िल्म दंगल में को-स्टार रह चुके हैं. इस फ़िल्म में साथ काम करने के दौरान ही दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगी थीं.

इसके बाद जब फातिमा सना शेख को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ़िल्म के लिए भी साइन किया गया तब यह कहा जाने लगा कि आमिर ने ख़ुद फातिमा को साइन करने के लिए कहा था. किरण राव ने तब यह स्टेटमेंट दिया था कि फातिमा को फ़िल्म में साइन करना आमिर का फ़ैसला नहीं था.

क्रिएटिव टीम ने साथ मिलकर ही फातिमा को इस किरदार के लिए चुना था. तब भी ऐसी खबरें आईं कि आमिर फातिमा के किरदार पर ज़्यादा फोकस कर रहे हैं. इस बात को लेकर फ़िल्म की दूसरी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भी नाखुश होने की बात सामने आई थी.

फातिमा ने नकारा था आमिर से रिश्ता

आमिर खान के साथ अपने अफेयर की अफवाहों को फातिमा ने नकार दिया था. फातिमा ने कहा था कि आमिर उनके मेंटर हैं. फातिमा ने कहा था कि अनजान लोग हमारे बारे में कुछ भी सोचते या बोलते रहते हैं. कभी-कभी इन बातों का मुझ पर प्रभाव भी पड़ता है. अब मैं इन सब बातों के बीच जीना सीख रही हूँ. वहीं. आमिर ने इन अफवाहों के बारे में कभी कुछ नहीं कहा.

चाइल्ड आर्टिस्ट से हीरोइन बनीं फातिमा

फातिमा सना शेख को 1997 में आई कॉमेडी फ़िल्म चाची 420 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखी थीं. इसमें कमल हासन की बेटी के रोल में उन्हें ख़ूब पसंद किया गया. इसके बाद वे वन टू का फोर और बड़े दिलवाला जैसी फ़िल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी थीं.

इसके बाद बतौर एक्ट्रेस फातिमा बिट्टू बॉस और आकाशवाणी जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं. हालांकि. उन्हें पहचान 2016 में आई फ़िल्म दंगल से मिली. इसमें उन्होंने महावीर फोगाट (आमिर खान) की बेटी गीता फोगाट का रोल किया था. इसके बाद फातिमा 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखाई दी थीं. पिछले साल वह फ़िल्म लूडो. सूरज पर मंगल भारी जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं. इस साल उनकी नेटफ्लिक्स पर अजीब दास्तांस नाम की फ़िल्म रिलीज हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *