राज कुंद्रा अभी हाल ही में अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जेल में बंद है और आने वाली खबरों के अनुसार राज कुंद्रा को जमानत मिलना भी अब काफी मुश्किल हो गया है क्योंकि कोर्ट लगातार उनकी जमानत याचिका को खारिज कर रहा है और तो और अभी तो हाल ही में उनकी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत को भी बड़ा दिया गया है।

बता दें कि राज कुंद्रा पिछले 2 सालों से अश्लील फिल्म बनाने का धंधा चला रहे थे, जिसको लेकर उन्होंने काफी अभिनेत्रियों को अपने बिजनेस में आने के लिए ब्लैकमेल भी किया था अभी हाल ही में मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे ने उन पर उनकी फोटो का गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था

और उनके अलावा कई और अभिनेत्रियां शर्लिन चोपड़ा, यूट्यूबर पुनीत पुनीत कौर और सागरिका सुमन ने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने को लेकर दबाव बनाने के लिए आरोप लगाया है।

आइए जानते हैं क्या क्या कहा इन सभी अभिनेत्रियों ने राज कुंद्रा के बारे में:

पूनम पांडे

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हो जाने के बाद पूनम पांडे ही सबसे पहली अभिनेत्री थी, जिन्होंने राज कुंद्रा पर उनको ब्लैकमेल करने और उनका फोन नंबर लीक करने का आरोप लगाया था। पूनम पांडे द्वारा दिए गए बयान के
के अनुसार राज कुंद्रा की कंपनी और पूनम पांडे के बीच जो कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था, उसका राज कुंद्रा बिल्कुल भी अनुपालन नहीं कर रहे थे।

राज कुंद्रा ने उनके द्वारा बनाई गई अश्लील फिल्मों के पैसे भी उनको नहीं दिए और जब पूनम पांडे ने इस कॉन्ट्रैक्ट से पीछे हटने की बात कही तो राज कुंद्रा ने उनको ब्लैकमेल करने के लिए उनका नंबर का सार्वजनिक कर दिया, जिसके लिए उनको काफी परेशानियां झेलनी पड़ी और तो और कुछ महीने के लिए उनको देश भी छोड़ना पड़ा ,खैर यह सब इतना जल्दी समाप्त नहीं हुआ था जब वे देश में वापस आए तो भी उनको ने फिर से ये सब परेशानियां झेलनी पड़ी और पूनम पांडे को अपना नंबर बदलना पड़ा।

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा द्वारा लगाया गया राज कुंद्रा पर आरोप बाकी सभी आरोपों से ज्यादा सनसनीखेज है, शर्लिन चोपड़ा के अनुसार राज कुंद्रा ने उनके साथ यौन शोषण किया था । जब वह घर पर अकेली थी तो राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर पर आ पहुंचे थे और उनको किस करने की कोशिश की थी तब शर्लिन चोपड़ा ने उनसे बचने के लिए खुद को बाथरूम में लॉक कर दिया था।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने दिए गए बयान के अनुसार बताया कि राज कुंद्रा अपनी बीवी से बिल्कुल भी खुश नहीं है जिसके कारण वह मेरे पास आए थे और मुझे अपने बिजनेस में इंवॉल्व होने के लिए ऑफर दिया था।

सागरिका सुमन

सागरिका सोना सुमन ने भी राज कुंद्रा पर उनका न्यूड ऑडिशन मांगने के आरोप लगाए हैं। आपको बता दें उनके द्वारा लगाया गया यह आरोप फरवरी माह में सबके सामने आया था, लेकिन उनके पास पर्याप्त सबूत होने ना होने के कारण राज कुंद्रा पर वह किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं कर पाई थी।

लेकिन जब पुलिस टीम को और भी कई जगह से राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायतें आने लगी , तब पुलिस ऑफिसर ने राज कुंद्रा पर कड़ी नजर रखना शुरू कर दी और जब उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत इकट्ठा हो गए अब पुलिस टीम ने राज कुंद्रा पर कड़े कार्यवाही करना आरंभ किया।

पुनीत कौर

पुनीत कुमार एक जानी-मानी यूट्यूबर है जो एपने फैंस के लिए ब्लॉग बनाती हैं, अपने एक वीडियो में पुनीत कौर ने बताया था कि कैसे एक व्यक्ति उन्हें पोर्न वीडियो बनाने के लिए न्यूड ऑडिशन देने के लिए ऑफर दे रहा है।

तब उन्होंने समझा था कि यह मैसेज एक स्पैम है ,लेकिन जब यह खबर अब सामने आई है तब पुनीत कौर ने उजागर किया कि राज कुंद्रा के अकाउंट से जो मैसेज भेजा गया था वह कोई भी स्पैम नहीं था, बल्कि वह स्वयं राज कुंद्रा थे, जिन्होंने पुनीत कौर के जीवन को बर्बाद करने की साजिश रची थी।

पुनीत कौर ने उस डीएम का कभी भी रिप्लाई नहीं दिया, पुनीत कौर ने अपने बयान में बताया कि राज कुंद्रा एक नीच और घटिया किस्म का आदमी है उसे जेल हुई है यह तो बहुत अच्छी बात है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *