आज दुनिया में ऐसा इंसान नहीं है. जिसको पैसों की जरूरत ना हो. हर इंसान की पहली जरूरत पैसा है.इसलिए लोग पैसा कमाने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं. महंगाई इतनी बढ़ गई है की नौकरी करने के बाद भी लोग कमाई का अलग साधन ढूंढ रहे हैं.

ऐसे में लोग ऑनलाइन काम करते हैं जिसके माध्यम से वह अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं. चाहे यूट्यूब हो या फिर इंस्टाग्राम या फिर फेसबुक, इन सभी के जरिए लोग पैसा बनाने में लगे हुए हैं.

देश में पैसे कमाने का कई तरीके है. अगर इंसान के अंदर टैलेंट हो तो घर बैठे भी करोड़ों रुपए कमा सकता है. आजकल इंटरनेट एक ऐसा माध्यम बन गया है. जिसके जरिए लोग घर बैठे बैठे अरबपति बन जाते है.

आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं .जिसने अपने टैलेंट के बल पर साल भर में करोड़पति बन गई.आओ जानते हैं उस महिला के बारे में जिसने घर बैठकर एक कुत्ते की मिमिक्री द्वारा यूट्यूब के माध्यम से करोड़ों रुपए की मालकिन बन गई.

हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. उसको लोग पपी गर्ल जेना के नाम से भी जानते हैं. जेना ने ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाया था. उसने इस पर मस्ती और टाइम पास के लिए वीडियोज डालने शुरू किये जेना के इस वीडियो को उनके दोस्तों ने काफी पसंद किया. घर में बोरियत कम करने के लिए एक दिन उसने यूं ही कुत्तों जैसे पोज में एक वीडियो डाला, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

फिर उसे ऐसे और वीडियोज के काफी डिमांड मिलने लगे. जेना ने बताया कि बीते साल के जून महीने से उसने इस पर प्रोफेशनली वीडियोज डालने शुरू किये और अब एक साल के अंदर वो 7 करोड़ कमा चुकी है.

बता दें की जेना काफी पैसे कमा रही है. क्योंकि लोग उनके द्वारा बनाई गई क्लिप को इतनी पसंद करते हैं. यह लोग जेना को क्लिप के बदले पैसा भी देते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के माध्यम से बताया कि उनके द्वारा कुत्तों की जैसी हरकत वाली मनोरंजन वीडियो की डिमांड का काफी आती रहती है. जैसे ही वह क्लिप को अपने अकाउंट पर डालती है तो काफी यूजर्स के द्वारा शेयर भी की जाती है.  इस तरह दिनोंदिन उसके सब्सक्रिप्शन व बढ़ते जा रहे हैं।

जेना ने बताया कि ओनलीफैंस पेज पर यूजर्स बढ़ाने के लिए वह अन्य सोशल मीडिया का सहारा लेती है . वह अपने द्वारा बनाई गई क्लिप को सबसे पहले इंस्टाग्राम वह फेसबुक पर डालती है. जब लोग उनकी वीडियो काफी पसंद करने लगते हैं.

तो वहां से डिलीट कर अपने द्वारा बनाए गए ओनलीफैंस अकाउंट पर डाल देती है. लोगों को उनकी वीडियो इतनी पसंद आती है. जिसकी वजह से मजबूर उनको ओनलीफैंस का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है.इस तरह उनके पेज कि न केवल पब्लिसिटी बड़ी बल्कि सब्सक्राइबर भी बढ़ गए .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *