अपनी कोख से नए जीवन को जन्म देना किसी भी महिला के लिए जीवन का सबसे अनुपम पल होता है. साथ ही साथ हर महिला की यह ख़्वाहिश होती है कि वह इस पल को जिए मालूम हो कि इस अहसास के लिए अपने गर्भावस्था के दौरान वह कई सपने भी सजाती है. महिला के मन में यह जानने की काफी उमंग होती है कि गर्भ किस तरह से पल रहा है उसका विकास किस तरह से हो रहा है। वो क्या कर रहा है, यह तो सभी को पता है कि बच्चा बनता कैसे है और उसकी प्रोसेस क्या होती है, लेकिन यहां जो कहानी बताने जा रहें. वह आपको आश्चर्य में डाल देगी….

कैसे लड़की को प्रेग्नेंट कर सकता है मृत इंसान ?

अभी तक आपने क्या सुना था कि एक स्त्री और पुरुष आपस में संभोग करते हैं. उसके बाद बच्चा गर्भ में ठहरता है, लेकिन कोई आपसे कहें कि कोई महिला मृत व्यक्ति के स्पर्म से गर्भवती हो गई. तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? स्वाभाविक सी बात है या तो आप अचरज में पड़ जाएंगे या कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता? क्या मज़ाक की बात कर रहें। बता दें कि यह बात भले मज़ाक लगी रही हो, लेकिन एक महिला की मानें तो यह बात सच है और वह मृत अपने दोस्त के स्पर्म से प्रेग्नेंट हुई और आगामी अक्टूबर में उसके बच्चे की मां बनने वाली है. आइए जानते हैं विस्तार से पूरी कहानी…

कई सालों से बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे 

एलीडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘हमारा बच्चा अक्टूबर में आ रहा है. मैं और एलेक्स पिछले कुछ सालों से बच्चे की तैयारी कर रहे थे. यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण दौर था लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं .उन्होंने आगे बताया कि हम चाहते थे कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं. काफी समय से हम बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे .इसी के दौरान ओलंपियन एलेक्स पुलिन की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. जिसके बाद एलेक्स की मौत के 24 घंटे बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने स्पर्म इकट्ठा किया और अब वह बच्चे की मां बनने जा रही है.

मृत शरीर से निकाला स्पर्म

विंटर ओलंपियन एलेक्स पुलिन की मृत्यु के बाद, उसकी प्रेमिका एलीडे व्लुग ने बच्चा पैदा करने की इच्छा व्यक्त करते हुए डॉक्टरों से एलेक्स के शरीर से शुक्राणु निकालने के लिए कहा, और एक साल बाद, उसने अपने बच्चे को जन्म दिया. उसने अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, Ellidy Vlug ने घोषणा की कि वह अक्टूबर में देने वाली है और यह भी खुलासा किया कि दंपति सालों से एक बच्चे का सपना देख रहे थे .उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरों में अपना बेबी बंप भी दिखाया.

इसी मामले में एलेक्स पुलिन की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एलीडे व्लुग ने अपना बच्चा पैदा करने की इच्छा जाहिर करते हुए, डॉक्टरों से एलेक्स के शरीर से स्पर्म प्राप्त करने के लिए कहा और एक साल बाद अब उसने अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की है.एलीडे ने आगे लिखा, ‘मुझे एलेक्स की बहुत याद आती है लेकिन कम से कम मेरे पास उसका बच्चा है और यह मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा है। हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा .पिछले एक साल में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ, मुझे अभी भी उस पर विश्वास नहीं हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *