बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता गोविंदा ने हाल ही में बीते 15 जून 2021 को अपनी लविंग वाइफ सुनीता आहूजा का 50 वां जन्मदिन बहतु ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है और इस सेलिब्रेशन की कुछ खुबसूरत तस्वीरे सुनीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी की है जो की काफ़ी वायरल हो रही है और इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे है और वही सुनीता को जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ भी दे रहे है.

बता दे पत्नी सुनीता के जन्मदिन पर गोविंदा ने अपने घर को बेहद ही शानदार तरीके से डेकोरेट करवाया था और वही जन्मदिन के ख़ास मौके पर गोविंदा की धर्मपत्नी सुनीता काफ़ी खुबसूरत नज़र आ रही थी और पूरे परिवार ने मिलकर सुनीता के जन्मदिन को बेहद ही ख़ास बना दिया और इस दौरान सुनीता बेहद ही खुश नज़र आ रही थी.

वही गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा वैसे तो आमतौर पर कैजुअल क्लोद्स या साड़ी व सूट में ही नज़र आती है पर अपने इस जन्मदिन के ख़ास मौके पर सुनीता बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आई है और वह अपने बर्थडे पर शेडिड गाउन शिमरी ड्रेस में बेहद ही खुबसूरत नज़र आई थी और वही सुनीता की खूबसूरती पर उनके फैन्स उन्हें ख़ूब ब्यूटी कोम्पिमेंट्स भी दिए है और उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद किये है.

वही सुनीता के साथ इह उनकी बेटी टीना आहूजा भी इस अवसर पर काफ़ी ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आई थी और वह अपनी माँ के जन्मदिन के ख़ास मौके पर ब्लैक कलर का वेस्टर्न आउटफिट में नज़र आई थी और इस ऑउटफिट में टीना बेहद ही खुबसूरत नज़र आ रही थी.

बता दे गोविंदा ने घर पर ही पत्नी सुनीता का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और इस ख़ास मौके पर गोविंदा ब्लैक कलर का सूट पहने हुए काफ़ी स्मार्ट और हैण्डसम नज़र आ रहे थे और वही इस सेलिब्रेशन में गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन भी माँ को गले लगाते हुए नज़र आ रहे है.

वही सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनीता के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरे काफ़ी वायरल हो रही है और फैन्स इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे है तो वही बॉलीवुड जगत के सितारे और सुनीता की फ्रेंड्स भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ दे रही है.

बता दे गोविंदा अपनी लविंग वाइफ सुनीता से बेहद प्यार करते है और इन दोनों की जोड़ी हमारे बॉलीवुड की सबसे पोपुलर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है और आज इस कपल की शादी को पूरे 34 साल हो चुके है पर दोनों के बीच आज भी काफ़ी गहरा प्यार और अंडरस्टैंडिंग बनी हुई है और इन दोनों लव केमिस्ट्री किसी न्यूली वेड कपल से कम नहीं लगती है.

बता दे गोविंदा ने महज़ 23 साल की उम्र में 18 साल की सुनीता के साथ 11 मार्च साल 1987 में गुपचुप तरीके से एक मन्दिर में शादी रचाए थे और वही गोविंदा ने अपनी शादी को पूरे एक साल तक दुनिया से छिपाकर रखा था और जब इस कपल की बेटी टीना आहूजा का जन्म हुआ तब लोगों को गोविंदा की इस शादी के बारे में पता चला था और आज ये दोनों के दुसरे के लिए परफेक्ट जीवनसाथी साबित हुए है और दोनों ही के दुसरे से बेहद प्यार करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *