बॉलीवुड के हीरो नंबर 1. अभिनेता गोविंदा ने 15 जून 2021 को अपनी लविंग वाइफ सुनीता अहूजा का 50 वां जन्मदिन बड़े शानदार तरीके से मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सुनीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कि। जो काफी वायरल हुई। इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार लुटाते नजर आए वही सुनीता को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी मिली।

बता दे की पत्नी सुनीता के जन्मदिन के अवसर पर गोविंदा ने अपने घर को बेदी शानदार तरीके से सजाया था। इस अवसर पर गोविंदा की पत्नी सुनीता बेहद खूबसूरत और खुश दिख रही थी।

गोविंदा की पत्नी सुनीता वैसे तो ज्यादातर कैजुअल कपड़ों या सारी तथा सूट में ही नजर आती है। पर इस जन्मदिन के खास अवसर पर सुनीता बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। उन्होंने शिमरी साइडेड गाउन पहना था। जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थी। फैंस ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की।

सुनीता की बेटी टीना अहूजा भी इस मौके पर काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आई। उन्होंने ब्लैक कलर का वेस्टर्न आउटफिट पहना था। वे भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बता दें कि गोविंदा की अपनी पत्नी के जन्मदिन के अवसर पर बेहद हैंडसम लग रहे थे उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना था।

सोशल मीडिया पर सुनीता के जन्मदिन की सारी तस्वीरें काफी पसंद की गई। इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे थे।

गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता से बेहद प्यार करते हैं। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इस कपल की शादी को 34 साल हो चुके हैं।

बता दें की गोविंदा ने महज 23 साल की उम्र में 18 साल की सुनीता के साथ 11 मार्च 1987 में छुपकर एक मंदिर में शादी की थी। गोविंदा ने अपनी शादी को पूरे एक साल तक छुपाए रखा।

बेटी टीना आहूजा के जन्म के बाद गोविंदा की शादी के बारे में लोगों को पता चला था। आज तक इन दोनों का प्यार वैसे ही बरकरार है। दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *