Home Minister Amit Shah took this decision regarding Sameer Wankhede

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते कई दिनों से हवालात की हवा खा रहे थे लेकिन 28 दिनों के बाद आर्यन खान अब अपने घर जा चुके हैं। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने आर्यन खान के साथ ही साथ कुल 10 लोगों को रेव पार्टी करते हुए धरा था। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर नवाब मलिक समय-समय पर बयान देते रहे हैं। हाल ही में भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने समीर वानखेडे को लेकर एक बहुत ही अहम निर्णय लिया है। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

नवाब मलिक जल्दी खा सकते हैं हवालात की हवा

नवाब मलिक Vs समीर वानखेड़े: क्या है आरोप प्रत्यारोप और सफाई? जानें पूरा  मामला - Mumbai NCB Minister Nawab Malik Zonal Director Sameer Wankhede  Charges Counter allegations Cleanliness Police ...

 

बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी के एक सदस्य ने नवाब मलिक पर मानहानि का मामला दर्ज करवाया था। आपको बता दें कि नवाब मलिक NCP पार्टी के नेता है। नवाब मलिक समय-समय पर समीर वानखेड़े को लेकर अलग-अलग दस्तावेज जारी करते रहे हैं। नवाब मलिक कई बार अपने बयानों में कह चुके हैं कि शिप मामले में इन लोगों को सिर्फ इसलिए घर जाने दिया गया था। क्योंकि वह तीन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से जुड़े हुए थे। इस बयान के बाद ही मोहित नाम के भारतीय जनता पार्टी के एक सदस्य ने नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मानहानि का मामला दर्ज करवाया था।

 

समीर वानखेड़े को लेकर हो रही है जांच

महाराष्ट्रः आरोपों पर भड़के समीर वानखेड़े के पिता, बोले- मेरा नाम दाऊद  नहीं, ज्ञानदेव है! - Mumbai Cruise Drugs Case NCB Zonal Chief Sameer  Wankhede Washim District Village Fathers ...

आपको बता दें कि कुछ लोग समीर वानखेडे को लेकर अलग-अलग बयान देते रहे हैं। NCB के एक गवाह ने समीर वानखेड़े को लेकर बात करते हुए कहा था कि समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपए मिलने वाले थे। अगर समीर वानखेडे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बिना मामला दर्ज किए अपने घर जाना देते तो एनसीपी के अधिकारियों को शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी 24 करोड़ देने वाली थी। इसके बाद ही समीर वानखेड़े को लेकर जांच हो रही है।

समीर वानखेड़े को मिली जेड प्लस सुरक्षा

आर्यन खान मामले के बीच अमित शाह ने दी समीर वानखेड़े को जेड प्लस सिक्युरिटी  - Movie Review Preview

 

भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने समीर वानखेड़े की सुरक्षा को लेकर एक बहुत ही अहम निर्णय लिया है। आपको बता दें कि समीर वानखेडे और उनके परिवार को कोई ना कोई लगातार कॉल करके यह कहता रहता है कि समीर वानखेड़े अब आगे नहीं बढ़ सकता। इसे देखते हुए भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने समीर वानखेडे को जेड प्लस सुरक्षा देने का निर्णय लिया है। अब समीर वानखेडे जेड प्लस सुरक्षा के बीच रहेंगे। इस बात की जानकारी ट्विटर यूजर मीना दास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *