हमारे बॉलीवुड के स्टार्स जितने फेमस है उससे कही ज्यादा हमारे छोटे परदे के कलाकार, जो दर्शको द्वारा काफी पसंद किये जाते है। वो अपनी  बेहतरीन अदाकारी से लोगो के दिल में एक अलग ही जगह बना लेते है और हमे हमेशा याद रहते है।

Paridhi Sharma: Latest News, Photos, Videos on Paridhi Sharma - India Forums

हमने अब तक टीवी शो के न जाने कितने प्रोमो देखे हैं, लेकिन ‘चीकू की मम्मी दूर की’ के प्रोमो ने काफी चर्चा बटोरी है। यह प्रोमो मिथुन चक्रवर्ती के कारण चर्चा में बना हुआ है और लोग अब इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि चीकू और उसकी मां फिर से कैसे मिल सकते हैं। इसमें परिधि शर्मा एक मां की भूमिका में नजर आएंगी और अपने किरदार नुपुर में जान डालने के लिए वे कोई कसर नहीं छोड़ रहीं।

Paridhi Sharma Opens Up How Motherly Instinct Boosts Her Energy

रियल लाइफ मां होने के कारण परिधि इस शो से इमोशनली भी जुड़ी हुई हैं। दर्शकों को परिधि यकीनन इस रोल में पसंद आएंगी, क्योंकि वे अपने किरदार की जमकर तैयारी कर रही हैं।
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “क्लासिकल डांस सीखना मेरे लिए एक कठिन कदम था। विशेष रूप से मुद्राएं, क्योंकि आप कोई गलती नहीं कर सकते। मेरे बचपन के मेंटर का धन्यवाद, जो मेरी तारणहार बनीं और मुझे सही मुद्रा के साथ उत्कृष्ट क्लासिकल डांस करने का विश्वास दिलाया। मुझ पर उनके विश्वास ने मुझे अपनी बेटी के साथ क्लासिकल डांस का अभ्यास शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया।”
j3i1s0u

परिधि शर्मा के अलावा शो में वैष्णवी प्रजापति भी नजर आएंगी, जो उनकी बेटी की भूमिका निभाएंगी। स्टार प्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए नए-नए कांसेप्ट लाता है और इस बार भी ‘चीकू की मम्मी दूर की’ के साथ वे स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया कांसेप्ट लेकर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *